घरेलू सीरीज को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित करना बंद करे : युसूफ
घरेलू सीरीज को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित करना बंद करे : युसूफ
Share:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शीर्ष बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को चेताया है कि वह घरेलू सीरीज संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित करना बंद करे क्योंकि इससे पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान हो रहा है.

युसूफ ने कहा कि अबु धाबी, शारजाह और दुबई की सपाट और नीची उछाल वाली पिचों पर खेलने से हमारे क्रिकेट और खिलाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है। अगर हमने अपनी सीरीज वहां आयोजित करना बंद नहीं किया तो हमारे क्रिकेट को और नुकसान होगा.

उन्होंने कहा कि पिछले छह या सात साल से यूएई में खेलने से पाकिस्तानी बल्लेबाजों की तकनीक पर उलटा असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ रिकॉर्ड ही बनाने हैं तो ठीक है लेकिन इससे हमारे क्रिकेट को कोई फायदा नहीं हो रहा है। यदि हम वहीं खेलते रहे तो हमारे यहां से अच्छे क्रिकेटर नहीं निकल सकेंगे.

युसूफ ने यह भी कहा कि पाकिस्तान में टी20 क्रिकेट पर काबू करना होगा वरना टेस्ट और वनडे में उसकी हालत वेस्टइंडीज जैसी हो जायेगी। उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट पर काबू करना जरूरी है वरना हमारा हाल वनडे और टेस्ट में वेस्टइंडीज जैसा हो जायेगा। टी20 से तकनीक के धनी खिलाड़ी नहीं निकलते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -