गृह मंत्री ने AIADMK, TN चुनाव 2021 के साथ सीट शेयरिंग पर ध्यान किया केंद्रित

पोंगल की छुट्टियों में तमिलनाडु में गठबंधन की बातचीत और विधानसभा सीटों के बंटवारे पर चर्चा होगी। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह 14 जनवरी को चेन्नई का दौरा करने वाले हैं और एनडीए गठबंधन सहयोगियों और राज्य भाजपा नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं। शाह सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात करेंगे और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करेंगे और तुगलक पत्रिका के वर्षगांठ समारोह में भाग लेने वाले है।

राष्ट्रीय पार्टी जो तमिलनाडु में खाता खोलने के लिए उत्सुक है, उसे अपनी यात्रा के दौरान अमित शाह से रणनीतिक विचार और निर्देश भी प्राप्त होंगे। भाजपा के सूत्रों ने आश्वस्त किया कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व को एआईएडीएमके नेताओं ओपीएस और ईपीएस के बीच गुटीय संघर्ष के बारे में सूचित किया गया है, “भाजपा की पृष्ठभूमि में एडप्पादी के पलानीस्वामी की सीएम उम्मीदवारी का समर्थन नहीं करने पर, शाह की यात्रा सुर्खियों में घूमने की संभावना है। एनडीए सीएम उम्मीदवार भाजपा को पीएमके और डीएमडीके के विचार भी मिलेंगे, जिन्होंने एनडीए गठबंधन में चुनाव लड़ा था।

तमिलनाडु की बीजेपी 60 सीटों की उम्मीद कर रही है और उसने 40 सीटों के लिए उम्मीदवारों की पहचान की है जो कोयंबटूर, कन्नियाकुमारी और तिरुनेलवेली जिलों में अधिकतम सीटें केंद्रित हैं। सूची में कुछ वैनाथी श्रीनिवासन, शशिकला पुष्पा, खुशबू सुंदर, केटी राघवन, एच राजा, नैनार नागेंद्रन और अन्नामलाई सोशल मीडिया में 38 वें योग्य भाजपा उम्मीदवारों की सूची में शामिल हैं। पीएमके और डीएमडीके नेताओं को भी अपनी यात्रा के दौरान शाह से मिलने की उम्मीद है। यह सूचित किया जाता है कि यात्रा का मुख्य उद्देश्य एनडीए को मजबूत करना है, और यह बीजेपी नेता शाह और अन्नाद्रमुक नेताओं के बीच पिछले नवंबर में चर्चा की गई 
थी।

केदारनाथ फिल्म की लेखिका कनिका ने रचाई शादी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

किसानों के समर्थन में आया प्रतिबंधित माओवादी संगठन, कहा- रेल रोकना, चक्का जाम करना जारी रखें

हरियाणा-पंजाब में कई स्थानों पर सामान्य से उच्च स्तर पर पहुंचा तापमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -