गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लीटर वाले बयान पर ली चुटकी
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लीटर वाले बयान पर ली चुटकी
Share:

भोपाल/ब्यूरो। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लीटर वाले बयान पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। राहुल गांधी के लीटर वाले बयान पर कहा कि – देखना होगा जब यात्रा शुरू होगी वह कितने लीटर चलेंगे। कहा कांग्रेस की कोई भी रैली होने से पहले ही मजाकिया हो जाती है। राहुल गांधी गुजरात दौरे पर जा रहे है। गुजरात जाने के पहले यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस छोड़ दी। वो जहां जाते हैं कांग्रेस तोड़ देते हैं। कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा नहीं कांग्रेस छोड़ो यात्रा चल रही है।

बता दें कि रविवार को दिल्ली में कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला था। इस हल्ला बोल कार्यक्रम में महंगाई पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि 20 रुपए लीटर मिलने वाला आटा 40 रुपए हो गया है। उसके इस बयान के बाद वे विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। उनके इस बयान पर वे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

 

शिक्षकों के कार्यक्रम पर फिजूल पैसा खर्च करने के बयान पर भी गृह मंत्करी नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर टिप्पणी की है। कहा कि कम से कम जैकलीन पर तो पैसा खर्च नहीं हुआ है। शिक्षकों पर पैसा खर्च करने के विषय में सवाल नहीं उठाए। जैकलीन पर पैसा खर्च करने वाले ऐसे सवाल उठाएंगे तो पीड़ा होगी। हमारे मुख्यमंत्री शिक्षकों पर पैसा खर्च कर रहे हैं।

फिटनेस ट्रेनर से इस मशहूर एक्टर ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ गिरफ्तार

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

सब कुछ रह गया धरती पर...भगवान को प्यारे हो गए TATA संस के पूर्व चेयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -