'होम अलोन' फेम डेविन रेट्रे पर लगा दुष्कर्म का इल्जाम
'होम अलोन' फेम डेविन रेट्रे पर लगा दुष्कर्म का इल्जाम
Share:

वर्ष 1990 में रिलीज हुई हॉलीवुड की मशहूर मूवी 'होम अलोन' के  एक्टर डेविन रात्रे पर एक महिला ने रेप के इल्जाम भी लगा दिए है। आरोप लगाने वाली महिला लीजा स्मिथ का बोलना है कि वर्ष 2017 में डेविन ने अपने मैनहैटन के अपार्टमेंट में नशे की हालत में ड्रग्स देकर दुष्कर्म किया। 

लीजा स्मिथ ने इस बारें में बोला है कि- 'रेप किए जाने से पहले वह 15 वर्ष तक डेविन रेट्रे की दोस्त रह चुकी हैं। एक पार्टी में शराब पीने के उपरांत उनके भाई और दोस्त के साथ वह डेविन के फ्लैट पर गई हुई थी। यहां डेविन ने उन्हें और शराब पिलाई और उसमें कुछ मिलाया था। मुझे याद है कि मैं जागी हुई थी लेकिन हिल भी नहीं पा रही थी। मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रही थी लेकिन मुझे महसूस हो रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है।'

अभी तक लीजा स्मिथ के इल्जामों पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि अधिकारियों ने यह समझा था कि लीजा स्मिथ अपनी पहचान छिपाना चाह रही थी। इस बारे में लीजा स्मिथ ने कहा कि पुलिस भी इस केस की कार्रवाई करने में असफल हो गई थी, स्मिथ का दावा है कि उनके पास अभियोजकों के साथ सहयोग करने की पेशकश करने के बावजूद मामले को बंद करने का सुझाव देने वाले Email हैं। हालांकि डेविन ने उनके आरोपों को खारिज करते हुए बोला है कि वह नामर्द हैं इसलिए सेक्स नहीं कर पाते।  बता दें कि अभी डेविन पर एक अलग घरेलू हिंसा के आरोपों का केस भी चल रहा है।

पूरी तरह बर्बाद हुआ करियर..लगा शोषण का आरोप तो एक्टर ने उठाया ये खौफनाक कदम

1 नहीं 2 नहीं बल्कि 9वे बच्चे के पिता बनने जा रहे निक

ये क्या हो गया! किम के घर चोरी करने वाली चोर ने लगा दिए उल्टे इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -