हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर चाहती है अपने बच्चों की कस्टडी

हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर चाहती है अपने बच्चों की कस्टडी

मुझे अपने नाम से बुलाओ स्टार आर्मी हैमर चर्चा में रहा है। हाल ही में स्टार और उनकी पत्नी एलिजाबेथ चेम्बर्स के तलाक ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया। जुलाई में अपने विभाजन की घोषणा करने के बाद, 34 वर्षीय अभिनेता आर्मी ने अपने बच्चों की संयुक्त हिरासत के लिए अर्जी दी और आग्रह किया कि 38 वर्षीय एलिजाबेथ को अपने बच्चों के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका लौट जाना चाहिए। नायाब, एलिजाबेथ और बच्चों हार्पर, 5, और फोर्ड, 3 के लिए, केमैन आइलैंड्स में पिछले कई महीनों से विचरण कर रहे हैं। अपने अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद ही आर्मरी लॉस एंजिल्स लौट गए।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, कानूनी दस्तावेजों में कहा गया है कि कोरोनोवायरस महामारी संयुक्त राज्य अमेरिका में खराब हो गई थी, एलिजाबेथ और आर्मी अपने बच्चों के साथ केमैन द्वीप में अस्थाई रूप से रहने के लिए चुने गए थे, जहां महामारी नियंत्रण में थी। अर्मी एलिजाबेथ के एक वादे के साथ इस जुलाई में लॉस एंजिल्स लौट आया था कि वह और बच्चे उसके तुरंत बाद आएंगे।

तिथि करने के लिए, हालांकि, एलिजाबेथ और बच्चे केमैन द्वीप में रहते हैं और आर्मी ने अब कई महीनों में बच्चों को नहीं देखा है।" फाइलिंग में यह भी कहा गया कि जब मैं घर आ रहा था तो एलिजाबेथ से पूछा, हालांकि, उसने सबसे पहले मुझे बताया कि हवाई अड्डे बंद थे। तब मुझे उसके वकीलों के माध्यम से सूचित किया गया कि उड़ानें केवल सीमित थीं, लेकिन वह और हमारे बच्चे अक्टूबर में पहली उड़ान में लॉस एंजिल्स में वापस आ जाएंगे। ” उन्होंने कहा, "अब अक्टूबर में कई सप्ताह हैं और वे वापस नहीं लौटे हैं।"

बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात

स्कॉट Disick डेट को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

हॉलीवुड सिंगर सिया ने किया जॉनी डेप का समर्थन