बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात
बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात
Share:

सबसे अच्छे दोस्त मैट डेमन और बेन एफ्लेक को एक दूसरे के पैर खींचते हुए देखा गया। इससे पहले कि ह्यूग जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स महाकाव्य प्रतिद्वंद्विता थी, यहां बेन एफ्लेक और मैट डेमन का शाश्वत ब्रोमांस है जो एक दूसरे से बाहर रहने वाले दिन के प्रकाश को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उनका हालिया वीडियो एक साथ, प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि महत्वपूर्ण कारणों में योगदान करने के लिए, स्टोर में एक उपचार के साथ, दोनों एक-दूसरे को ट्रोलिंग रणनीति का उपयोग करते हुए देखते हैं।

आश्चर्यजनक वीडियो उनके प्रशंसकों को यह बताने के साथ शुरू होता है कि उनके पास ला में उनके साथ घूमने का मौका कैसा है अगर वे एफ़्लेक से पहले दान करते हैं, तो डेमन को मोनोटोन को सुनने के लिए उत्तेजना को थोड़ा मसाला करने के लिए कहता है। मैट कई प्रयासों के बाद चुटकी बजाते हैं, कैसे वे सब कुछ के बारे में बात कर सकते हैं, जिसमें वे भूमिकाएं शामिल हैं, जिसमें उन्होंने "जो शायद अन्य लोगों ने भी निभाई है, एक जीत प्रभाव के लिए," जाहिर तौर पर अफ्लेक पर इशारा करते हुए रॉबर्ट पैटिनसन द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है।

जंहा "उन्हें कुछ बताएं जिसमें वे रुचि रखते हैं, जैसे, 'अरे, आओ जेसन बॉर्न ... बैटमैन और ...," "इससे पहले कि तत्काल पछतावा उसके चेहरे पर हो जाए। "रॉबर्ट पैटिंसन के आने," डेमन ने प्रफुल्लितता से पूछा कि कौन से अफ्लेक ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को चुटकी लेने से वापस ट्रोल करने की कोशिश की, "नहीं, जेरेमी रेनर हालांकि होगा।" "जेरेमी रेनर ने जेसन बॉर्न की भूमिका नहीं निभाई। उन्होंने बॉर्न यूनिवर्स का विस्तार किया। पैटिंसन ने आपकी नौकरी ले ली," मैट ने निष्कर्ष निकाला। इसके अलावा, मजाकिया पुरुषों ने यह भी कहा कि दोनों के निजी इंस्टाग्राम अकाउंट कैसे हैं।

स्कॉट Disick डेट को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

हॉलीवुड सिंगर सिया ने किया जॉनी डेप का समर्थन

एलिजाबेथ ने कमला हैरिस और जो बिडेन के लिए शुरू किया प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -