'ए बॉब डिलन स्टोरी बाय मार्टिन स्कोर्सिस’, इस टॉपिक पर 20 साल से बात नहीं हुई
'ए बॉब डिलन स्टोरी बाय मार्टिन स्कोर्सिस’, इस टॉपिक पर 20 साल से बात नहीं हुई
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अमेरिकी गायक व गीतकार बॉब डिलन की जिंदगी के बारे में दो वृत्तचित्र बनाने के बावजूद हॉलीवुड के प्रख्यात निर्देशक मार्टिन स्कोर्सिस ने बीस सालों में कभी उनसे बात नहीं की.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कोर्सिस ने साल 2005 में ‘नो डायरेक्शन होम’ नामक एक वृतचित्र (डॉक्यूमेंट्री) बनाई थी, जिसमें डिलन के बचपन और उनके करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र है और अब इसी साल उन्होंने ‘रोलिंग थंडर रिव्यू : ए बॉब डिलन स्टोरी बाय मार्टिन स्कोर्सिस’ नामक उन पर एक और वृतचित्र की रचना की. इन वृतचित्रों के माध्यम से डिलन पर इतना वक्त खर्च करने के बावजूद स्कोसिर्स का कहना है कि उन्होंने बीस सालों में डिलन से एक बार भी बात ही नहीं की.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वह पुराने द बैंड के मशहूर गिटारवादक रॉबी रॉबर्टसन के माध्यम से ही उन्हें रॉबी ने ही मार्टिन स्कोर्सिस की हालिया फिल्म ‘द आयरिशमैन’ में संगीत दिया था. जंहा इस बात पर मार्टिन ने ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट वेबसाइट को बताया आखिरी बार, मैंने उन्हें बीस साल पहले अरमानी के लिए एक भव्य डिनर में देखा था. मैं रॉबी रॉबर्टसन के साथ उनके कुछ एक बार मिला हूं, बस इतना ही है.

'वर्च्यू सिग्नलिंग' को लेकर जॉन लीजेंड ने कही ये बात...

खतरनाक बिमारी से झूझ रही है हॉलीवुड मॉडल लीज़ा रे

अपनी 4 शादियों के बाद अब 5वीं की तैयारी में जुटी यह हॉलीवुड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -