खतरनाक बिमारी से झूझ रही है हॉलीवुड मॉडल लीज़ा रे
खतरनाक बिमारी से झूझ रही है हॉलीवुड मॉडल लीज़ा रे
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल-अभिनेत्री लीजा रे कहती है ‎कि हम सभी लोग तमगों के एक शिकार हैं, और मैं अपनी खुद की पहचान एक कैंसर पीड़िता के रूप में नहीं चाहती हैं. बता दें ‎कि मुंबई में आयोजित टाटा लिटरेचर लाइव में लीजा एक वक्ता थीं, जिसका हाल ही में समापन हुआ है. बताया जा रहा है ‎कि लीजा ने कैंसर की अपनी बीमारी के सफर और इस साल रिलीज हुए अपने संस्मरण “क्लोज टू द बोन” के बारे में बात की.

मिडी रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक समय के बाद कैंसर से जंग जीतने वाले लोगों को उस तमगे से बाहर आने पर अपनी सहमति जताते हुए कहा, “हम सभी तमगों के शिकार हैं, कई तरह के अजीबोगरीब तमगे हैं और “कैंसर सर्वाइवर” भी उन्हीं में से एक है. साथ ही व्यक्तिगत तौर पर रोजमर्रा की जिंदगी में मैं इसकी पहचान नहीं चाहती. मैं हर सुबह यह सोचकर नहीं जगना चाहती कि अरे, मैं तो एक कैंसर सर्वाइवर हूं. मैं, मैं हूं. अपने कैंसर के अनुभव के रास्ते मैंने कई अच्छे अनुभव किए हैं.” इसके अलावा लीजा ने बताया ‎कि “हम खुद को कोई तमगा नहीं देते हैं, दूसरे लोग इस तरह के तमगे दे देते हैं. भारत में हमें शायद लोगों को इस तरह के नाम देना पसंद करते हैं.” 

जानकारी क्र लियर हम आपको बता दें ‎कि साल 2009 में लीजा में मल्टीपल माइलोमा के होने का पता लगा था. यह ब्लड कैंसर का एक दुर्लभ प्रकार है. हालां‎कि लीजा ने अपने इस सफर के बारे में एक किताब भी लिखी है. वहीं वर्कफ्रंट पर लीजा वेब सीरीज “फोर मोर शॉट्स प्लीज” के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं.

अपनी 4 शादियों के बाद अब 5वीं की तैयारी में जुटी यह हॉलीवुड अभिनेत्री

साल की सबसे हिट हॉलीवुड मूवीज, अब जल्द ही सिनेमा घरों में धामल मचाएगी 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल'

हॉलीवुड पॉपस्टार कामिला काबेलो ने कहा- 'अकेले परफॉर्म करने में लगता है खालीपन'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -