जल्द ही कोरोनावायरस पर बनेगी हॉलीवुड मूवी, फिल्म टाइटल हुआ रजिस्टर
जल्द ही कोरोनावायरस पर बनेगी हॉलीवुड मूवी, फिल्म टाइटल हुआ रजिस्टर
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका  कई जगहों पर मेडिकल इमर्जेंसी भी घोषित किया जा चुका है. कई देशों की सरकार इसको लेकर काफी ज्यादा चिंता में है. वहीं दूसरी तरफ इससे अन्य उद्योगों की तहर फिल्म इंडस्ट्री पर इसका असर साफ देखने को मिल रहा है. इसी बीच अब खबरें आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री पर इस पर​ फिल्म बनाने का विचार कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार, बाजीराव मस्‍तानी, तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स और बदलापुर जैसी शानदार फिल्मों को निर्माण करने वाली कपंनी इरोज इंटरनैशनल कोरोना वायरस पर फिल्म बनाने का विचार कर रही है. सिर्फ इतना ही नहीं कपंनी ने फिल्म का नाम भी सोच लिया है और इस नाम को रजिस्टर भी करवा लिया है. जिसका नाम 'कोरोना प्यार है' होने वाला है. ये फिल्म COVID-19 पर रजिस्‍टर हुई पहली फ‍िल्‍म है. इस फिल्म का नाम ऋतिक रोशन और अमीषा पाटेल की सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार है से मिलता जुलता है. जो साल 2000 में रिलीज हुई थी. कहो ना प्यार है उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. अब दर्शकों को कोरोना प्यार है नाम की फिल्म देखने को मिलेगी. हालांकि इस फिल्म में कलाकार कौन होंगे इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म बन रही है ये बात सच है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि जिसकी जानकारी खुद प्रोड्यूसर क्रिशिका लुल्ला ने दी है. उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. जब सबकुछ नॉर्मल हो जाएगा तो इस पर बात किया जाएगा. इसके अलावा प्रॉडक्‍शन हाउस इंडियन मोशन पिक्‍चर प्रड्यूसर्स असोसिएशन ने भी फ‍िल्‍म रजिस्‍टर कराई है. इसका नाम 'डेडली कोरोना' रखा गया है.

टॉम हैंक्स के फैंस को मिली बड़ी राहत, दोनों पति-पत्नी हुए ठीक

कोरोना से पीड़ित महिला को किया देहरादून रेफर

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -