साल की सबसे हिट हॉलीवुड मूवीज, अब जल्द ही सिनेमा घरों में धामल मचाएगी 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल'

साल की सबसे हिट हॉलीवुड मूवीज, अब जल्द ही सिनेमा घरों में  धामल मचाएगी 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल'
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इस साल फिल्मों की खूब भरमार रही. बॉक्स ऑफिस इतना गुलजार भी पहले कभी नहीं रहा. इस साल हर उस फिल्म ने तगड़ी कमाई की जिसे देखने पूरी फैमिली सिनेमाघरों तक पहुंची. इन फिल्मों में एक तरफ फ्रोजेन 2 और द लायन किंग जैसी हॉलीवुड फिल्मों ने भी भारत में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. वहीं इसी कड़ी में इस हफ्ते इंटरनेशनल सुपरस्टार 'द रॉक' उर्फ ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' भी रिलीज हो रही है.

द लायन किंग; डिज्नी की फ़िल्म 'द लायन किंग' को जॉन फेवर्यू ने निर्देशित किया है. यह फ़िल्म अफ्रीकी सवाना की यात्रा करवाती है, जहां एक भावी राजा 'सिम्बा' जन्म लेता है. सिम्बा अपने पिता, राजा मुफासा को अपनी प्रेरणा मानता है, और खुद के शाही भाग्य को ध्यान में रखता है. लेकिन राज्य में भावी राजा के आने का जश्न हर कोई नहीं मनाता. मुफासा का भाई और सिंहासन का पूर्व वारिस स्कार, साम्राज्य हथियाने की साजिश करता है. सिंहासन की लड़ाई में ड्रामा हुआ, विश्वासघात हुआ और नतीजतन सिम्बा का निर्वासन हो गया. वहां से निकलकर सिम्बा को नए दोस्त मिलते हैं. उनकी मदद से सिम्बा बड़ा होता है. बाद में उसे एहसास होता है कि उसे वह वापस लेना ही होगा जिसका वह हकदार है. हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुफासा और उनके बेटे आर्यन खान ने सिम्बा के किरदारों को हिंदी में आवाज़ दी है. फिल्म ने भारत समेत दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई.

फ्रोजन 2: अपनी पिछली फिल्म की घटनाओं के तीन साल बाद, कहानी एल्सा, एना, क्रिस्टोफ, ओलाफ, और स्वेन के इर्द गिर्द घूमती है. एल्सा को मिली जादुई शक्तियों की उत्पत्ति की खोज पर, वे सब अपने देश से बाहर एक यात्रा पर निकलती हैं. बाद में एक रहस्यमय आवाज जोकि, एल्सा को बुलाती है, से वह अपने राज्य को बचाती हैं. यह फ़िल्म हाल ही में रिलीज हुई और फ़िल्म को अच्छी कमाई के लिए हर छोटी से बड़ी जगह रिलीज किया गया.

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल': सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि फ़िल्म के मुख्य कलाकार ड्वेन जॉनसन ने फ़िल्म के बारे में बताते हुए कहा 'जुमांजी में सबकुछ बदल जाता है जब खिलाड़ियों को पता चलता है कि यहां जंगल से भी ज्यादा कुछ खास है. यह बहुत बड़ा और ज्यादा खतरनाक है. इस पर काबू पाने के लिए बड़ी मात्रा में रोमांचक बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. फ़िल्म में ग्राफिक्स और स्थानों का चुनाव बहुत बारीकी से किया गया है. फ़िल्म में वह होगा जिसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है.' यह एक पारिवारिक फ़िल्म है जो भारत में 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

हॉलीवुड पॉपस्टार कामिला काबेलो ने कहा- 'अकेले परफॉर्म करने में लगता है खालीपन'...

जब बिकिनी की जगह एक्ट्रेस ने पहने सिर्फ फूल, जिसे देख फैंस की थम गईं सांसे

हॉलीवुड मूवी वंडर वुमन का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन्स ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -