कोविड-19 के चलते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहना मास्क
कोविड-19 के चलते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहना मास्क
Share:

हॉलीवुड और रिएलिटी टीवी शो की मास्टर पॉपुलर और खूबसूरत अदाकारा  कर्टनी कार्दशियां हमेशा ही अपने टीवी शो के चलरते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं वह हमेशा ही कोई न कोई शो में नज़र आ ही जाती है. लेकिन रिएलिटी टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियां अपनी बहन किम कार्दशियां और रैपर कान्ये वेस्ट संग फैशन वीक के लिए अपने पेरिस सफर के दौरान कोरोनावायरस मास्क पहनीं नजर आईं.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप द्वारा वॉशिंगटन राज्य में हुई मौत के बाद कोरोनावायरस के खतरे के बारे में बात करने के बाद, कर्टनी ने यूरोप जाने से पहले सावधानी बरतने का कोई मौका नहीं छोड़ा, जहां अब यह वायरस बड़ी संख्या में फैली हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, कर्टनी फ्रांस के ले बोरगेट हवाईअड्डे में नजर आईं, जहां अब तक कोरोनावायस के सौ मामलों की पुष्टि हुई है, जिसके चलते दो लोगों की मौत भी हुई है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फैशन समारोह के कुछ बड़े कार्यक्रमों भी रद्द कर दिया गया है, क्योंकि आयोजकों व डिजाइनरों ने कोरोनावायरस के फैलने की वजह से डर के चलते अपने पैर पीछे कर लिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि फैशन वीक में फेस मास्क पहनने का नियम होगा और कर्टनी इस नियम को मानने में बिल्कुल भी देरी नहीं करना चाहती हैं.

इस साल सर्दियों में भी जलेगा खून, जब रिलीज़ होगा हॉलीवुड का यह शानदार गेम

denial creag ने 6 वर्ष की उम्र में स्कूल में किया था अभिनय, अब बन गए महान कलाकार

हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -