फिर से जीवित होकर थैनोस से बदला लेंगे एवेंजर्स, जल्द ही आएगा अगला पार्ट
फिर से जीवित होकर थैनोस से बदला लेंगे एवेंजर्स, जल्द ही आएगा अगला पार्ट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में खूब कमाई की. इस फिल्म ने कमाई के मामले में तो अपने झंडे गाड़े ही है इसके साथ ही फिल्म ने कई नए रिकार्ड्स भी अपने नाम कर लिए है. सभी को एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर फिल्म खूब पसंद आई है. फिल्म की कहानी तो शानदार थी ही लेकिन इसके क्लाइमैक्स ने दर्शकों को थोड़ा निराश कर दिया था. दरअसल फिल्म के अंत में सभी सुपरहीरोस मर जाते है. और जब सभी के फेवरेट सुपरहीरो मर जाएंगे तो फिर तो निराश होना जाहिर-सी बात है.

हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानकर एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के फैंस खुश हो जाएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का अगला पार्ट भी आने वाला है. इस खबर को सुनकर तो एवेंजर्स के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी होगी. वैसे एक और खबर फिल्म के बारे में ही सुनने में आई है कि एवेंजर्स के अगले पार्ट में एवेंजर्स फिर से जीवित हो जाएंगे और जीवित होते ही वो फिल्म के विलेन यानी थैनोज से बदला लेंगे.

मार्वल स्टूडियो के प्रेजिडेंट ने बताया कि, फिल्म के अगले पार्ट के नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि फिर भी इसके अगले पार्ट की उड़ती-उड़ती ख़बरें जरूर सुनने में आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है एवेंजर्स की अगली फिल्म का नाम "एवेंजर्स: इनफिनिटी गॉन्टलेट" हो सकता है. खैर अब तो बस सभी को एवेंजर्स के अगले पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार है.

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा

हर फिल्म में इस एक्टर को मरना पड़ता है, चाहता हैं जीवित रोल करना

इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -