अभिनेता सैम लॉयड का 56 वर्ष की आयु में हुआ निधन
अभिनेता सैम लॉयड का 56 वर्ष की आयु में हुआ निधन
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैम लॉयड का 56 वर्ष की आयु में कैंसर से निधन हो गया है. वहीं, उन्हें मेडिकल कॉमेडी-ड्रामा शो 'स्क्रब्स' में वकील टेड बकलैंड के किरदार के लिए भी जाना जाता है. आपको बता दें जनवरी 2019 में लॉयड को मस्तिष्क ट्यूमर और कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी मिली थी. यह कैंसर उनके फेफड़ों, जबड़े, लीवर और रीढ़ तक फैल चूका था. तब से ही उनका इलाज किया जा रहा था. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका.

वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता को लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अभिनेता को याद करते हुए, 'स्क्रब्स' के निर्माता बिल लॉरेंस ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आज सैम लॉयड के बारे में बहुत सोच रहा हूं. सच में एक सज्जन पुरुष. उन्हें कई लोग याद करेंगे. टेलीविजन और फिल्म में अपने तीन-दशक के करियर के दौरान लॉयड ने डेसपरेट हाउस वाइव्स, सीनफेल्ड, मॉडर्न फैमिली, Malcolm In The Middle and Shameless जैसे शो में अभिनय किया हुआ है.

बता दें की अभिनेता जैच ब्राफ ने लिखा- सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक आपकी आत्मा को शांति मिले. आपके साथ काम करने की मुझे खुशी है. आपके जैसा कोई दयालु आदमी नहीं हो सकता था. मैं हमेशा आपके साथ बिताए समय को याद करूंगा.

अभिनेता इरफान और ऋषि कपूर को जॉन सीना ने किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

WWE के इन दो सितारों को हॉलीवुड की तरफ से मिला बड़ा ऑफर

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हुए क्रिस इवांस, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -