अभिनेता  इरफान और ऋषि कपूर को जॉन सीना ने किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
अभिनेता इरफान और ऋषि कपूर को जॉन सीना ने किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Share:

डब्लूडब्लूई रेसलर से हॉलिवुड स्टार बने जॉन सीना के भारत में भी काफी फैन फोल्लोविंग हैं. हाल ही में इरफान और ऋषि कपूर जैसे दो दिग्गज बॉलिवुड सितारों के निधन पर जॉन सीना ने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.   अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जॉन सीना ने ऋषि कपूर और इरफान की तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है.

दरअसल जॉन सीना के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद उनके इंडियन फैन्स ने इन तस्वीरों पर दुख जताते हुए कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए है. हालांकि कुछ फैन्स ऐसे भी थे जिन्होंने इस मौके पर जॉन सीना की खिंचाई भी कर दी. उन्होंने कॉमेंट कर उनसे पूछा कि उन्होंने ऋषि या इरफान की फिल्में भी देखी हैं या नहीं?

आपको बता दें की इससे पहले भी जॉन सीना ने बॉलिवुड के कई सितारों जैसे शाहरुख खान, रणवीर सिंह, आमिर खान, कपिल शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इससे पहले जॉन सीना तब भी चर्चा में आ गए थे जब 'बिग बॉस 13' के वक्त उन्होंने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को सपॉर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की थी.   वहीं जॉन सीना से पहले नैटाली पोर्टमैन, सलमा हायेक, ऐंजिलिना जोली, क्रिस प्रैट जैसे बड़े सितारों ने इरफान जैसे दिग्गज स्टार के जाने पर दुख जताया था. इरफान ने बॉलिवुड के अलावा कई मशहूर हॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था और वर्ल्ड सिनेमा में उन्हें काफी पहचाना जाता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

जेनिफर लोपेज इस कलाकार के साथ फिर से काम करने के लिए है बेताब

हॉलीवुड की इस सिंगर को छू भी नहीं पाया कोरोना, संक्रमण में कर रही लॉन्ग ड्राइव की तैयारी

ऑस्कर विजेता शावेज का 85 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -