Holi special : इस होली अतीत को भुलाकर जिंदगी दोबारा शुरू करें
Holi special : इस होली अतीत को भुलाकर जिंदगी दोबारा शुरू करें
Share:

ज़िंदगी के इस सफर में कभी हमने भी देखा तेरे प्यार का रंग, कभी हम भी सजे थे तेरे प्यार की खुशबू से लेकिन जब हकीकत सामने आई तो बस सच्चा नजर आया होली का रंग....जी हां बिलकुल कुछ ऐसे ही है हमारी ज़िंदगी से जुड़े सच..

अक्सर हम अपनी रंगीन ज़िंदगी को दुसरो की यादों में खोकर बेरंग सी कर देते है. हालांकि हमको मालूम होता है कि, जिन्हें हम अपनी ज़िंदगी के रंग में शामिल करना चाहते है वह हमसे दूर होते चले जा रहे है. लेकिन इस होली कुछ ऐसा करें जिससे हम अपनी यादे और प्यार दोनों को ही उम्रभर संजोकर रख सकते है.

आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी बातें जिनके जरिये आप होली के रंग के साथ प्यार के रंग में रंग सकते है. हर कोई चाहता है कि जिससे वे प्यार करें वो उसके साथ हमेशा रहे, लेकिन कुछ लोगों के साथ ऐसा भी होता है कि जिससे वे प्यार करते है उन्हें वे मिलते नहीं है और सच भी है. क्योकि जरुरी तो नहीं जिसे हम प्यार करें वो हमे भी प्यार करें.

ऐसे में कई लोग अपने आप को बर्बाद करने में लगे रहते है और उनके लिए अपने पहले प्यार को भूलना मुश्किल हो जाता है. अगर आप अपना पहला प्यार भूलना चाहते है तो इस होली के रंग में खुद को इस तरह रंग लीजिये कि आपका पहले प्यार का रंग हमेशा छूट जाए.

मानते है कि, ये सब इतना आसान नहीं लेकिन ज़िंदगी के इस सफर में ऐसी भी तो कोई चीज नहीं जो हो न सके. सबसे पहले तो आप अपने दिमाग में बार-बार पुरानी यादों को लाना बंद करें, क्योकि ये यादें सिर्फ आपको परेशान कर सकती है, साथ ही ये यादें आपको उस शख्स को भूलने में कठनाई पैदा करती है.

इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा कोशिश करें कि आप अपने दोस्तों के बीच रहे. साथ ही आप ये बाते ध्यान में रखे कि अभी आपकी दुनिया ख़त्म नहीं हुई, क्योकि हो सकता है भविष्य में आपके लिए इससे भी बेहतर हो,

इसलिए खुद को एक बार फिर से मौका दे और अपने अतीत को भूलते हुए जिंदगी को ख़ुशी से जिए. और माना भी जाता है कि जो भी होता है अच्छे के लिए होता है, इसलिए आप पुरानी बातों को भूलकर अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करें. Happy Holi....

ये भी पढ़े

होली के मौके पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया सोशल मैसेज

होली की विशेष ट्रेनें कम पड़ी, यात्रियों की फजीहत बड़ी

होली की शाम किन्नरों के साथ विशेष जश्न मनाते थे राज कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -