होली पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग और खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस
होली पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग और खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस
Share:

होली का पर्व आने वाला है और इस पर्व को रंगों का पर्व कहा जाता है। इस पर्व को मनाने के दौरान लोगों के मन में सबसे अहम सवाल ड्रेस को लेकर आता है कि आखिर पहने क्या? क्योंकि हम सभी को पता होता है कि अगर हम नयी ड्रेस पहन लें तो वह खराब हो जाएगी। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं होली पर अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो आप कौन से आउटफिट्स पहन सकते हैं। आइए जानते हैं। 

सलवार सूट - होली के दिन आप कलरफुल सूट पहन सकती है। इसके अलावा आप सलवार के साथ सिंपल कुर्ती की बजाए डिजाइनर या प्रिंटेड कुर्ती भी पहन सकती है। जी हाँ और इसी के साथ आप सिंपल या कलरफुल दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इस दौरान आप बालों को खुला रख सकती है। कानों और हाथों में कोई एक्सेसरीज पहन सकती हैं।

साड़ी - आप अगर ट्रेडिशनल लुक चाहती है तो इसके लिए आप होली के दिन साड़ी पहन सकती हैं। जी हाँ और आप इस दिन ब्राइट कलर की साड़ी पहन सकती हैं। इसके अलावा आप कानों में झुमके भी पहन सकती हैं। 

श्रग सूट - आप चाहे तो श्रग सूट पहन सकती है जो इन दिनों काफी चलन में है। जी हाँ, आप होली के दिन श्रग सूट वियर कर सकती हैं क्योंकि ये आपको एक नया और अलग लुक देगा। वैसे आप कलरफुल या प्रिंटेड श्रग पहन सकती हैं।

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस - आजकल इंडो-वेस्टर्न ड्रेस भी बहुत ट्रेंड में है। तो ऐसे में आप होली के दिन इंडो-वेस्टर्न ड्रेस ट्राई कर सकती हैं।

लॉन्ग कुर्ती विद प्लाजो - आप चाहे तो होली के दिन स्टाइलिश लुक के लिए लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाजो पहन सकती हैं।

होली पर बच्चों के लिए बनाए खास चॉकलेट गुजिया

17 या 18 कब है होली?, जानिए यहाँ सही तारीख और शुभ मुहूर्त

होली के दिन पूर्व दिशा में लगाए यह तस्वीर, चमक उठेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -