होली:  भारतीय ही नहीं इन विदेशी क्रिकेटर्स को भी खूब भांति है होली
होली: भारतीय ही नहीं इन विदेशी क्रिकेटर्स को भी खूब भांति है होली
Share:

होली भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक माना जाता हैं. होली सबसे अधिक भारत में खेली जाती हैं. लेकिन, धीरे-धीरे होली ने विदेशी लोगो को भी अपनी ओर काफी आकर्षित किया हैं. दुनिया भर के लोग होली को अपने-अपने ढंग से सेलिब्रेट करते हैं. आम से लेकर खास शख्स तक होली अपने अंदाज में मनाते हैं. होली के रंग-बिरंगे त्यौहार से विदेशी क्रिकेटर्स भी अछूते नहीं रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे कि, अखिर कब-कब विदेशी क्रिकेटर्स होली के रंग में रंगे हुए नजर आए हैं...

2011 विश्व कप न्यूजीलैंड टीम की होली...

2011 का क्रिकेट विश्व कप भारत में आयोजित किया गया था. जब भारत में होली का सीजन था. होली के समय न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाना था. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान जमकर होली खेली थी.

 

मैक्सवेल की होली और भांगड़ा..जब ब्रेट ली पहली बार रंगे होली के रंग में...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी खुद को होली के रंगो से बचा नहीं पाए हैं. उन्होंने 2015 में एक इंडो-ऑस्ट्रेलियन फिल्म ‘अनइंडियन’ के लिए एक होली का सीन शूट किया था. वे अक्सर होली खेलते हुए नजर आते हैं.

मैथ्यू हेडन की होली...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन भारतीय संस्कृति से काफी प्रभावित हैं. गत वर्ष 2017 में हेडन ब्रेट ली के साथ होली खेलते हुए नजर आए थे. उन्होने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्रेट ली के साथ होली की फोटो भी शेयर की हैं. 

जब सफ़ेद कुर्ते में होली खेलते नजर आए क्लर्क...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क भी जमकर होली का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आते हैं. पिछल साल ऑस्ट्रेलियाई टीम होली की समय भारत आई थी. और साथ में माइकल क्लार्क कमेंट्री के लिए आए थे. उस समय वे भारतीय लुक में सफ़ेद कुर्ते में होली खलते हुए नजर आए थे. 

दिनेश रामदीन ने परिवार के साथ खेली होली...

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर दिनेश रामदीन भी होली खलते हुए नजर आते हैं. आपको बता दे कि, दिनेश रामदीन भारतीय मूल के ही खिलाड़ी हैं. वे अपने पूरे परिवार के साथ होली खेलते हैं और सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर करते हैं. 

40वीं बार हैट्रिक लेने वाले एक नहीं दो बॉलर्स से मिलिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -