हॉकी विश्वकप: ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना की क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की
हॉकी विश्वकप: ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना की क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की
Share:

भुवनेश्वर: ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना ने उम्मीदों पर खरा उतरते हुए सोमवार को न्यूजीलैंड को 3-0 से हरा दिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि इसके साथ ही उसने 14वें हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में सीधे क्वालीफाई करने का दावा बेहद मजबूत कर लिया है। बता दें कि इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में स्पेन और फ्रांस ने 1-1 से ड्रॉ खेला। वहीं अर्जेंटीना अब ग्रुप ए में छह अंकों के साथ पहले नंबर पर है। न्यूजीलैंड 3 दूसरे, स्पेन 1 तीसरे और फ्रांस 1 चौथे नंबर पर है। 

इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ की फिरकी में उलझा न्यूज़ीलैंड, 274 पर सिमटी पारी

यहां बता दें कि ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना ने इससे पहले स्पेन को 4-3 से हराया था, जबकि न्यूजीलैंड ने अपने पहले मैच में फ्रांस को 2-1 से शिकस्त दी थी। इसके साथ ही बता देें कि अब इस ग्रुप के मैच छह दिसंबर को खेले जाएंगे। इसके साथ ही इसमें अर्जेंटीना का सामना दुनिया की 20वें नंबर की टीम फ्रांस से होगा। बता दें कि इसी दिन न्यूजीलैंड की टीम स्पेन के खिलाफ खेलेगी। अगर अर्जेंटीना की टीम हार भी जाए तो भी न्यूजीलैंड के लिए ग्रुप में टॉप पर आना आसान नहीं होगा।

18 दिसंबर को जयपुर में होगी आईपीएल टूर्नामेंट की नीलामी

यहां बता दें कि अर्जेंटीना का गोल अंतर +4 है। वहीं बता दें कि न्यूजीलैंड का गोल अंतर -2 है। यानि न्यूजीलैंड की टीम अर्जेंटीना को पीछे छोड़कर तभी टॉप पर पहुंच सकती है जब वह कम से कम सात गोल के अंतर से अपना मैच जीते, साथ ही अर्जेंटीना की टीम मैच हार जाए। इसके साथ ही अर्जेंटीना की टीम सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरे मुकाबले के दौरान हावी रही।


खबरें और भी

आतंक के मामले में गिरफ्तार हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा का भाई

आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट: युवा खिलाड़ी ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के

मिताली राज विवाद: कोच पोवार के समर्थन में उतरीं स्मृति और हरमनप्रीत, बोर्ड को ईमेल लिख कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -