भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन, सुरक्षाबलों को जारी हुआ अलर्ट
भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन, सुरक्षाबलों को जारी हुआ अलर्ट
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शांति आतंकियों को रास नहीं आ रहा है. खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि पाकिस्तान बड़े पैमाने पर हथियारों और ड्रग्स की खेप भारत में सप्लाई करने की फिराक में है. ऐसी सूचना मिली है कि आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन पाकिस्तान से भारत की सरहद में ड्रग्स और हथियारों का कन्साइनमेंट श्रीनगर में सप्लाई करने की साजिश रच है, मगर हथियारों और ड्रग्स की मात्रा का जिक्र नहीं किया गया है.

इंटेलिजेंस इनपुट में पाकिस्तान से भारत तक सप्लाई का पूरा रूट भी साझा किया गया है, ताकि उस रूट पर सुरक्षाबलों की भी पैनी नज़र रहे. वहीं इस खेप को भारत में पहुंचने वाला मास्टरमाइंड हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी है, जो 1992-93 से पाकिस्तान में रह रहा है और वहीं से भारत के खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है. इस इनपुट के बाद सुरक्षाबलों को पहले से अधिक अलर्ट पर रहने को कहा गया है. जिस रूट से आतंकी हथियारों की खेप भारत आने का अनुमान है, उस रूट को भी इंटेलिजेंस एजेंसियों ने शेयर किया है और इस पूरे रूट पर सुरक्षा पहरा सख्त कर दिया गया है, ताकि आतंकी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब न होने पाए.

बता दें कि, एक दिन पहले ही गुरुवार (1 जून) को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पुलिस ने पंजाब के दो ड्रग तस्करों को अरेस्ट किया. पुलिस ने बताया है कि उन्होंने पंजाब के दो ड्रग तस्करों को अरेस्ट करके एक अंतर्राज्यीय ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. तस्करों के कब्जे से करीब 22 किलोग्राम हेरोइन जैसा पदार्थ जब्त किया गया है. दोनों तस्करों को राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके से पकड़ा गया है.   

1984 सिख विरोधी दंगा: कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर के खिलाफ चार्जशीट स्वीकार, 8 जून से शुरू होगा मुकदमा

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

भारत-विरोधी तत्वों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी है 'देशद्रोह' कानून - विधि आयोग ने की बरक़रार रखने की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -