बंदगी ने कहा हितेन को सबसे हैंडसम
बंदगी ने कहा हितेन को सबसे हैंडसम
Share:

बिग बॉस सीज़न 11 के घर से हाल ही में निकले हितेन जल्‍द ही 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में नजर आने वाले हैं. इस शो पर उनके साथ बंदगी कालरा भी नजर आएंगी. बंदगी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही हितेन के साथ अपनी फोटो भी पोस्‍ट की है.

बिग बॉस हाउस में पुनीश के साथ रिलेशन में रहने वाली बंदगी ने हितेन की साथ पोस्‍ट की गई फोटो पर कैप्‍शन में लिखा कि वो दुनिया के सबसे हैंडसम इंसान हैं.

दूसरी फोटो में बंदगी बिग बॉस के एक्‍स कंटेस्‍टेंट विंदू दारा सिंह के साथ नजर आ रही है. इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, अमेजिंग मैन, लंबे समय बाद इतना हंसी.

कर्ल्‍स पर जल्‍द आने वाले इस शो में राजू श्रीवास्‍तव, लोपा भी नजर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीकेंड का वार में बंदगी कालरा को घर से बाहर होना पड़ा.

उनके घर से बाहर जाने के लिए जब सलमान ने बंदगी के नाम की घोषणा की तो पुनीश इमोशनल हो गए. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बंदगी का टॉपलेस फोटोशूट वायरल हुआ था. पुनीश के साथ उनकी कैमिस्‍ट्री को फैंस ने भी काफी एन्जॉय किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभी भी लूडो खेलना पसंद करती है कृति

करण जौहर ने अपने बच्चो के लिए लिखा भावुक लेटर

ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -