'उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं, विक्षिप्त हो चुके हैं', स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के सपा विधायक
'उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं, विक्षिप्त हो चुके हैं', स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के सपा विधायक
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ उनकी ही पार्टी में विरोध सुर के उठने लगे हैं। समाजवादी पार्टी MLA एवं पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडेय ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है। मनोज पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसी कारण वो ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी की नसीहत के बाद भी वो मान नहीं रहे हैं। मनोज पांडेय रायबरेली की ऊंचाहार सीट से MLA हैं। वह इस सीट से निरंतर तीसरी बार चुनाव जीतकर आए हैं। समाजवादी पार्टी में वो बड़े ब्राह्मण चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। किन्तु उसी समाज पर स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर विवादित टिप्पणी करते दिखाई देते हैं। जिसको लेकर अब मनोज पांडेय ने बयान दिया है।  

समाजवादी पार्टी MLA मनोज पांडेय ने पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों को लेकर उनपर निशाना साधते हुए कहा- स्वामी प्रसाद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। मानसिक संतुलन ठीक ना होने के कारण वह ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी ने कई बार उनको नसीहत दी बाद भी इसके वो नहीं मान रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो चुके हैं।" गौरतलब है कि सनातन धर्म पर अपने बयानों के चलते स्वामी प्रसाद का जगह-जगह विरोध हो रहा है। हाल ही में कौशांबी में उनका हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया था। इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हिंदू संगठन के लोगों ने स्याही भी फेंकी थी। साथ ही उनको काले झंडे दिखाए थे।

पिछले वर्ष फरवरी महीने में वाराणसी के रामनगर क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे स्वामी प्रसाद के काफिले पर स्याही एवं काले कपड़े फेंके गए थे। इस घटना के पश्चात् अगस्त महीने में समाजवादी पार्टी के OBC महासम्मेलन के चलते स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया था। एक अधिवक्ता के वेश में पहुंचे आकाश सैनी नाम के व्यक्ति ने जूता फेंका था। वहां मौजूद समाजवादी पार्टी एवं मौर्य समर्थकों ने उसको पकड़ लिया और जमकर पीटा था।

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने की ये अहम टिप्पणी

'DFO साहब... ये क्या तमाशा चल रहा है...', भरी सभा में सिंधिया ने IFS अधिकारी को लगाई फटकार

'अगर अवसरों के आधार पर रिश्ता बनाना है तो दिग्विजय सिंह के पास जाओ', सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -