हिन्दू धर्म और महिलाओं पर कांग्रेस नेता की अभद्र टिप्पणी, विरोध में लोगों ने निकाला रोष मार्च
हिन्दू धर्म और महिलाओं पर कांग्रेस नेता की अभद्र टिप्पणी, विरोध में लोगों ने निकाला रोष मार्च
Share:

अमरिंदर: पंजाब के बठिंडा में कांग्रेस पार्टी के पार्षद सुखराज औलख ने हिन्दू धर्म के ऊपर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद से उनका विरोध शुरू हो गया है। सोमवार (30 अगस्त, 2021) को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर ही हिन्दू संगठनों व कार्यकर्ताओं ने हरि कीर्तन करते हुए कांग्रेस पार्षद के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। ये मार्च फायर ब्रिगेड चौक से अमरीक सिंह रोड के अन्नपूर्णा मंदिर तक पहुँचा।

 

इसके साथ ही पोस्ट ऑफिस बाजार के प्राचीन हनुमान मंदिर और सनातन धर्म मंदिर समेत कई मंदिरों तक भी ये मार्च गया। इसमें कई हिन्दू महिलाओं-पुरुषों ने शिरकत की। जन्माष्टमी की झाँकी देखने पहुँचे भक्तों ने भी कांग्रेस के पार्षद के बयान की निंदा की। वीनू गोयल ने इस आंदोलन की अगुवाई की। इस रोष मार्च के पीछे का उद्देश्य बताते हुए उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने द्रौपदी की लाज बचाई थी, अब हिन्दू बहन-बेटियों की लाज बचाने का समय आ गया है।

कांग्रेस पार्षद पर हिन्दू बहू-बेटियों को लेकर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों पर से लोगों का विश्वास अब उठ चुका है। साथ ही इस मामले में तुरंत FIR भी दर्ज करने की माँग की। वहीं ‘श्री हिन्दू तख़्त’ के संदीप पाठक ने आरोप लगाया कि राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, कांग्रेस पार्षद का बचाव कर रहे हैं। उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस के बॉयकॉट की भी बात कही। बता दें कि कांग्रेस पार्षद सुखराज औलख ने यज्ञ, व जाप के अलावा ब्राह्मण समाज व महिलाओं पर भी विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद से हिन्दू संगठनों में आक्रोश है।

ओला की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के जरिए बनाई जा रही है करोड़ों जुटाने की योजना

विप्रो ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां

बैंक ग्राहकों को बड़ा झटका! 1 सितंबर से बदलने जा रहे है ये नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -