राजा सिंह के समर्थन में उतरे हिन्दू संगठन, कर रहे गिरफ़्तारी का विरोध
राजा सिंह के समर्थन में उतरे हिन्दू संगठन, कर रहे गिरफ़्तारी का विरोध
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से भाजपा के निलंबित MLA टी राजा सिंह की कथित विवादित टिप्पणियों से पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजा सिंह की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए अब कुछ हिंदू संगठनों ने तेलंगाना के भैंसा शहर को बंद रखा है। सोशल मीडिया पर भी दोनों तरफ से वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। अब यह मुद्दा पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन गया है।

राजा सिंह के समर्थन में और उनके गिरफ्तारी का विरोध करते हुए हिंदू संगठनों ने तेलंगाना के निर्मल जिले में स्थित भैंसा शहर में बंद का ऐलान किया है। शहर के कुछ इलाकों में स्कूल, कॉलेज, दुकानें, कार्यालय सब कुछ बंद रखा गया है। पूरे शहर की सड़के सुनसान नज़र आ रही हैं। भैंसा शहर के कई इलाके बेहद संवेदनशील हैं। इस जगह पर अक्सर हिन्दू-मुस्लिमों में दंगे होते रहते हैं। इसलिए पुलिस ने शहर में भारी सुरक्षा के प्रबंध किए हैं और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल की तैनाती कर दी गई है। लगातार ही अधिक संवेदनशील इलाकों में गश्त की जा रही है, ताकि किसी प्रकार को कोई तनाव या अशांति से बचा जा सके।

हैदराबाद, स्थित कमांड कंट्रोल रूम से तेलंगाना पुलिस के उच्च अधिकारी शहर पर नजर रखे हुए हैं। तेलंगाना के भाजपा MLA टी राजा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनपर आरोप है कि उन्होंने इस्लाम और पैगम्बर मोहम्मद के विरुद्ध विवादित टिप्पणी की थी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हे भाजपा से निलंबित कर दिया गया था। बाद में पुलिस ने राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

'आतंकवाद में इस्तेमाल होता है हलाल मांस का पैसा..', MNS ने दी आंदोलन की चेतावनी

'सत्येंद्र जैन को जमानत दे दो..', याददाश्त खो चुके स्वास्थ्य मंत्री के लिए कोर्ट में बोले कपिल सिब्बल

कैसे हुई थी जयललिता की मौत ? CM स्टालिन को सौंपी गई 590 पन्नों की जांच रिपोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -