दिलवाले देखने पर हिन्दू संगठन के नेता ने दी बलात्कार करने की धमकी
दिलवाले देखने पर हिन्दू संगठन के नेता ने दी बलात्कार करने की धमकी
Share:

बेंगलुरु : शाहरुख खान की हाल में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले के लिए विरोध बढ़ता जा रहा है। विरोध इस कदर बढ़ गया है कि अब शाहरुख खान के फैन को भी धमकी दी जा रही है। दरअसल कर्नाटक की एक महिला ने इस विरोध के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद ही हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उसे रेप की धमकी दे डाली। इतना ही नही उन्होने रेप कर जान से मारने की धमकी दी।

पहले ही बेंगलुरु समेत कर्नाटक के विभिन्न शहरों में दिलवाले के विरोध में विश्व हिंदू परिषद् और बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है। बता दें कि शाहरुख ने असहिष्णुता के खिलाफ बयान दिया था। बेगलुरु की रहने वाली विद्द्या दिनाकर ने शिकायत की। विद्द्या सिटीजन फोरम फॉर बेंगलुरु डेवलपमेंट में संयोजक है। शिकायत में विद्द्या ने उन नेताओं के नाम भी बताए है।

इसके बाद बजरंग दल के स्थानीय नेता पुनीत राज कोठारी ने अपने फेसबुक पेज पर विद्द्या के खिलाफ आपतिजनक पोस्ट डाला। जैसे ही यह बयान पुलिस के पास पहुंचा, पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने वीराकेसरी नाम से पेज बनाई और उसमें विद्द्या को जान से मारने और रेप की धमकी दी। यह मामला जब गृह मंत्रालय तक पहुंचा तो फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -