प्रेमिका से शादी के लिए नहीं अपना रहा था ईसाई धर्म, मिली खौफनाक सजा!
प्रेमिका से शादी के लिए नहीं अपना रहा था ईसाई धर्म, मिली खौफनाक सजा!
Share:

गुवाहाटी: असम के लखीमपुर जिले के कोइलामारी बलिजन में एक सुदूर चाय बागान इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ बीते गुरुवार को एक आदिवासी युवक बीकी बिशाल (20) का शव पेड़ से लटका मिला है। इस मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी दी है। यहाँ रहने वाले लोगों और बिशाल के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि वह बुधवार को कई घावों के साथ पाया गया था। जी हाँ और इस मामले में यह आरोप है कि अपनी आदिवासी प्रेमिका से शादी करने के लिए ईसाई धर्म अपनाने के लिए राजी नहीं होने पर बिशाल की हत्या कर दी गई। हालाँकि अब तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस ने अब तक यह नहीं बताया है कि युवक को मारा गया या फिर उसने आत्महत्या की है। हालाँकि पुलिस ने इस मामले के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है बंदियों में विशाल की प्रेमिका के पिता, दो रिश्तेदार और इलाके के एक स्थानीय चर्च के दो अधिकारी शामिल हैं। आपको बता दें कि पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि बिशाल को उसकी प्रेमिका के परिवार के किसी व्यक्ति ने 11 सितंबर को उसके गांव बुलाया था और तब से लापता था। इसी के साथ पीड़िता के परिवार के एक सदस्य ने कहा, बिशाल की हत्या कर दी गई और उसे फांसी पर लटका दिया गया, क्योंकि उस पर अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन करने का दबाव था।

इसके अलावा स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों ने यह भी कहा कि बिशाल और उसकी प्रेमिका इस महीने की शुरुआत में भाग गए थे क्योंकि वे शादी करना चाहते थे और बाद में बिशाल लड़की को 3 सितंबर को अपने घर ले आए। उसके बाद 6 सितंबर को लड़की के परिवार के सदस्य चर्च के कुछ अधिकारियों के साथ बिशाल के घर आए और कथित तौर पर लड़की को उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती ले गए। वहीं अब बिशाल के परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने गुरुवार को स्थानीय थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

टीचर ने पार की क्रूरता की हदें! बच्चे का कान पकड़कर जमीन से उठाया, बिगड़ी मासूम की हालत

'इस घर में आत्मा घूम रही है...' बोलकर महिला ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

शासकीय कार्रवाई में बाधा बने भाजपा नेता, इस मामले में जा सकते है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -