शासकीय कार्रवाई में बाधा बने भाजपा नेता, इस मामले में जा सकते है जेल
शासकीय कार्रवाई में बाधा बने भाजपा नेता, इस मामले में जा सकते है जेल
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। कुंडम थाना के बाहर वाहनों की ई-चालान की कार्रवाई कर रहे एक एसआई को क​थित भाजपा नेता ने धमकाते हुए शासकीय कार्रवाई में बाधा पहुंचाई। उसने बिना चालानी कार्रवाई के वाहन चालकों को बलपूर्वक मौके से रवाना करवा दिया, जिसके बाद कुंडम पुलिस ने क​थित भाजपा नेता और उसके सा​थियों पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

पुलिस अब सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपि को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि थाने में पदस्थ एसआई राजेश सैनी द्वारा सोमवार रात पौने आठ बजे थाने के बाहर वाहन चैकिंग कर ई चालान की जा रही थी। इस दौरान वहां राजेश साहू पहुंचा। उसने खुद को भाजपा का मंडल अध्यक्ष बताया और एसआई सैनी को धमकाते हुए कहा कि उसके बिना पूछे किसी भी वाहन का चालान नहीं किया जाएगा। 

एसआई सैनी ने राजेश को समझाई दी, लेकिन वह नहीं माना। इसी दौरान वहां से गुजर रही बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0379 को रोका। चालक ड्रेस में नहीं था, उसके पास बस के दस्तावेज भी नहीं थे। एसआई ने चालानी कार्रवाई की तो राजेश साहू आक्रोशित हो गया। उसने फोन करके अपने साथी अंशुल जयसवाल, पवन यादव, बड्डन यादव, सुनील साहू, आकाश गोस्वामी, रूपांशू सोनी, देवेंद्र शुक्ल और राहुल निगम सहित अन्य को बुला लिया। सभी ने थाने के बाहर नारेबाजी व प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

महिदपुर के रमेश सकलेचा ने बताया लम्पि वायरस का इलाज, आप भी जानिए यह नुस्खा

आखिर क्यों सैकड़ों भेड़ों ने तोड़ा दम, हैरान कर देगी यह घटना

विधायक देवीलाल धाकड़ ने मुख्यमंत्री से भेंट कर गरोठ को जिला बनाने व रोड स्वीकृत करने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -