'इस घर में आत्मा घूम रही है...' बोलकर महिला ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
'इस घर में आत्मा घूम रही है...' बोलकर महिला ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डोंबिवली में मानपाड़ा पुलिस ने एक वृद्ध के साथ ठगी करने वाली महिला को हिरासत में लिया है। आरोप है कि महिला ने वृद्ध को उसके घर में जादूटोना एवं अड़चनें होने की बात कहकर घर का सारा सामान पार कर दिया। मिल रही खबर के मुताबिक,  डोंबिवली के मानपाड़ा क्षेत्र में रहने वाले वृद्ध की पत्नी का देहांत हो चुका है तथा बेटा विदेश में है। वृद्ध खोनी पलावा में अपने घर में अकेले रहते हैं। वृद्ध ने तृषा नाम की महिला को घर में खाना बनाने के काम पर रख लिया था। महिला वृद्ध के घर में पहुंची तो उसने वृद्ध से कहा कि आपके घर में किसी ने कुछ किया है। घर में आत्मा घूम रही है, तुम्हारी जान को खतरा है।

तत्पश्चात, महिला ने वृद्ध से सोने-चांदी के आभूषण मांगे। महिला ने कहा कि मैं मंत्र-तंत्र की सहायता से तुम्हारा संकट दूर कर दूंगी। महिला ने कहा कि आप दूसरे घर में दो दिन तक रहना, मैं इस घर में शांति कायम कर दूंगी। महिला की बातों में आकर वृद्ध अपने दूसरे घर में रहने चले गए। इस के चलते तृषा ने पूरे घर का सामान खाली कर दिया। तत्पश्चात, जब वृद्ध घर लौटे तो उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ। तत्पश्चात, वह मानपाड़ा थाने पहुंचे एवं पुलिस से शिकायत की। 

वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तथा अपराधी महिला त्रिशा को गिरफ्तार कर उसके पास से सारा सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसके पास से आभूषण, फ्रिज, नकदी समेत कुल 15 लाख 87 हजार 700 रुपये का सामान जब्त किया है। अपराधी महिला त्रिशा केलुस्कर के साथ मरियम नाम की महिला भी सम्मिलित थी, पुलिस उसकी खोज कर रही है।

मूसलाधार बारिश में दीवार गिरी, 3 बच्चों समेत 9 की मौत, योगी ने की मुआवजे की घोषणा

भारत ने नेपाल को हराकर जीता अंडर 17 का खिताब

आज होगा SCO समिट, PM मोदी समेत कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहुंचे समरकंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -