काट कर चौराहे पर टांग देना चाहिए आमिर- शाहरुख़ के सिर : हिन्दू महासभा
काट कर चौराहे पर टांग देना चाहिए आमिर- शाहरुख़ के सिर : हिन्दू महासभा
Share:

लखनऊ : लोकप्रिय बाॅलीवुड स्टार आमिर खान द्वारा देश में असुरक्षित माहौल को लेकर दिए गए बयान को लेकर देशभर में राजनीति गरमा गई है। जहां लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। तो दूसरी ओर राजनेताओं द्वारा तीखी प्रतिक्रियाऐं की जा रही हैं। अब इस मसले पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने भी बयानबाजी की है। हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा है कि आमिर खान और शाहरूख खान जैसे लोगों का सिर कलम कर चौराहे पर टांग देना चाहिए। दरअसल हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कानपुर के एसीएमएम - 3 कोर्ट में अभिभाषक द्वारा आमिर के विरूद्ध वाद दायंर कर दिया गया। जिसमें इस मामले की सुनवाई हुई। यह सुनवाई 1 दिसंबर को हुई। सपा के प्रमुख मुलायम सिंह ने आमिर के बयान को जायज़ ठहराया। उनका कहना था कि भारत में वे अपना विचार रखने के अधिकारी हैं। आखिर केंद्र सरकार आमिर के बयान पर ध्यान दे। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी द्वारा यह भी कहा गया कि आमिर खान और शाहरूख खान को देश की जनता ने बहुत प्रेम दिया है। उन्हें अपनी पलकों पर बैठाया है।

उनका कहना था कि आमिर धन - दौलत यहां से कमाऐं मगर डर उन्हें इसी देश में लगता है। इन खानों ने इस तरह का बयान दिया और इससे देशद्रोही गतिविधियों को अंजाम दिया। कमलेश ने कहा है कि इन कलाकारों का सिर कलम कर उसे चैराहे पर टांग देना चाहिए। जिससे इस तरह का बयान देने की कोई हिम्मत न करे। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि आखिर वे किस देश में जाऐंगे।

आखिर ईसाई देश इनको पनाह देंगे। आखिर ये किस देश जाना चाहते हैं। कमलेश ने कहा कि हिंदू महासभा इस्लाम मुक्त भारत का अभियान चला रही है। सेकुलर देश के हालात बिगाड़ रहे हैं यह उसे और तेज कर देगा। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही आमिर, शाहरूख और ओवैसी जैसे लोगों को देश से बाहर करेंगे। इस देश को इस्लाम मुक्त देश बनाने की बात भी उन्होंने की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -