कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई को जान से मारने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

मेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई को जान से मारने की धमकी देने के इलज़ाम में मेंगलुरु पुलिस ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा के मुख्य सचिव धर्मेंद्र सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अखिल भारतीय हिंदू महासभा के मुख्य सचिव धर्मेंद्र और हिंदू सभा के सदस्य राजेश पवित्रन, प्रेम पोलाली को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के खिलाफ कथित जान से मारने की धमकी देने के आराेप में मंगलुरु पुलिस ने हिरासत में ले चुके है.

धर्मेंद्र ने शनिवार सुबह एक संवाददाता सम्मेलन में मैसूर में मंदिर तोड़े जाने पर सरकार के विरुद्ध नाराजगी जाहिर की थी और बोला था कि हमने महात्मा गांधी को भी नहीं बख्शा, तब आप क्या समझते हैं? जब गांधी की हत्या की जा सकती है, तो क्या आपको लगता है कि यह आपके साथ नहीं हाे सकता. यह विवादित टिप्पणी वायरल हो चुकी है और धर्मेंद्र के विरुद्ध  केस दर्ज किया जा चुका है. हालांकि उपरांत में धर्मेंद्र ने एक वीडियो के जरिए अपने बयान के लिए माफी मांग चुके है.

जहां इस बात का पता चलाहै कि अब मंगलुरु की बरके पुलिस ने मुख्यमंत्री के विरुद्ध जान से मारने की धमकी के इलज़ाम में धर्मेंद्र को गिरफ्तार  किया जा चुका है.

चरणजीत सिंह चन्नी ने ली पंजाब के नए सीएम के रूप में शपथ

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान, कहा- "असम बन रहा दूसरा कश्मीर... "

ई-श्रम पोर्टल शुरू होने के बाद से अब तक 1 करोड़ से अधिक श्रमिकों का हुआ पंजीकरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -