दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी तो..
दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी तो..
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की शाहदरा पुलिस ने आनंद विहार और सीमापुरी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दोनों मामलों में चार महिलाओं सहित छह आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश कर रही है। शाहदरा के DCP आर. सत्य सुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस को ऋषभ विहार में एक स्पा में सेक्स रैकेट संचालित होने की गुप्त सूचना मिली थी।  

पुलिस टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी का प्लान बनाया। पहले एक पुलिसकर्मी को फर्जी कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया, जहां मैनेजर रामू प्रसाद मिला। उसने मसाज के लिए 500 रुपये लिए। इसके बाद ग्राहक को केबिन में भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये की डिमांड करने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और मिस्ड कॉल से पुलिस टीम को सूचित कर दिया। 

बाहर मौजूद टीम फ़ौरन स्पा के अंदर पहुंच गई और मैनेजर रामू प्रसाद व महिला को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कथित ग्राहक से लिए गए रुपये भी बरामद कर लिए। जांच में खुलासा हुआ कि स्पा का लाइसेंस नितिन गुप्ता के नाम से था। लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है, जिसके बाद से स्पा सेंटर को गैरकानूनी रूप से चलाया जा रहा है। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी शाहदरा के निवासी हैं। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये

विश्वविद्यालयों की फर्जी मार्कशीट बनाने वाला शख्स जम्मू से गिरफ्तार

हैवान बना बेटा! आधी रात को सो रहे माता-पिता के सिर पर पटका गैस सिलिंडर, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -