इस अंदाज में होली सेलिब्रेट करेगी हिना खान
इस अंदाज में होली सेलिब्रेट करेगी हिना खान
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने बताया कि इस होली वह क्या करने वाली है. गौरतलब है कि, हिना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. ख़ास बात यह है कि, जब से हिना मशहूर शो बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह और भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लेगी.

हालांकि, हिना बिग बॉस के घर में जाने से पहले भी टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी थी. इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहु का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब हिना से होली के प्लान के बारे में पूछा कि, वह इस होली क्या करने वाली है और होली को किस तरह मनाने वाली है.

इस बात का जवाब देते हुए हिना खान ने कहा कि, "मैं वैसे होली नहीं खेलती हूं क्योंकि कलर्स से मुझे एलर्जी है, लेकिन इस दिन मैं मंदिर जाती हूं. वैसे ये दूसरा मौका है जब मैं टीवी के होली सेलिब्रेशन में शामिल हुई हूं." गौरतलब है कि, हिना खान जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई है तभी से वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ नजर आ रही है और आये दिन रॉकी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर रही है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है.

ये भी पढ़े

Holi Special : होली और रंगपंचमी पर रखें इन बातों का खास ख्याल

Holi Special : होली के रंग से परेशान हैं, तो पढ़ें ये टिप्स

रंग पंचमी पर कुछ ऐसा होता है इन जगहों का माहौल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -