हिना खान ने कराया वर्कआउट फोटोशूट, देखिये तस्वीरें
हिना खान ने कराया वर्कआउट फोटोशूट, देखिये तस्वीरें
Share:

देश इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। इसके तहत बॉलीवुड समेत सभी टीवी सेलिब्रिटी घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी खुद को फिट रहने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ताजा तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनसे साफ हो गया है कि वो अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान अदाकारा हिना खान अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रही हैं।

इसके साथ ही खाने-पीने की चीजों के साथ-साथ सही एक्सरसाइज से वो अपने आपको फिट रख रही हैं। इसके साथ ही हिना खान अपने आपको फिट रखने के लिए इंटेंस वर्कआउट करती हैं। ऐसे में चेहरे पर थकान दिखना लाजमी है। वहीं टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हिना ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘जब मुझे पसीना आता है, तो मैं हल्का महसूस करता हूं’| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने वर्कआउट के बाद अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो पसीने से लथपथ दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन में हिना खान खुद का खास ध्यान रख रही हैं। इसके साथ ही वो अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान भी हिना खान जिस तरह से खुद का ध्यान रख रही हैं, वो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

नजर फेम मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ शेयर की यह तस्वीर

अर्थ डे पर अनुषा दांडेकर ने शेयर की यह शानदार वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -