हिना खान का नाईट लुक भी है स्टाइलिश, आप भी बदलें अपना पुराना लुक
हिना खान का नाईट लुक भी है स्टाइलिश, आप भी बदलें अपना पुराना लुक
Share:

स्टाइल की बात करें तो टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इसमें आगे होती हैं और हम उन्हें ही देखकर आगे बढ़ते हैं. ऐसे ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान को फैंस काफी पंसद करते हैं.इतना ही नहीं उनका स्टाइलिश हमेशा ही इम्प्रेस करता है. बता दें, एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का आइकॉनिक रोल प्ले कर चुकीं हिना खान की फैन लिस्ट लंबी है. हिना खान ज्यादातर वेस्टर्न लुक में ही देखा गया है. पर आज हम बात करेंगे कि हिना खान के स्लीपिंग टाइम फैशन की. यानी आप नाईट लुक भी उनका कॉपी कर सकते हैं. रात में सोते वक्त हिना खान बेहद स्टाइलिश नाइट सूट पहनती हैं. उनके पास नाइट सूट का बहुत अच्छा कलेक्शन मौजूद है. आज हम उनके 3 लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकती हैं. 

* मिक्की माउस या फिर कोई दूसरा कार्टून कैरेक्टर आपका फेवरेट है तो आप मार्केट से वैसा ही प्रिंट वाला नाइटसूट खरीद सकती हैं. आप चाहें तो एक ही प्रिट वाला नाइट सूट पहन सकती हैं या फिर इस तस्वीर में हिना खान ने जैसा नाइटसूट पहना है आप वैसा भी नाइट सूट पहन सकती हैं. आप चाहें तो हिना खान की नाइट सूट की तरह पैचवर्क पॉकेट वाला नाइट सूट भी पहन सकती हैं. ये आपको क्यूट लुक देगा. 

* हिना खान ने इस तस्वीर में जंपसूट स्टाइल वाला नाइट सूट पहना है. इस लुक में वह बेहद क्यूट और कूल नजर आ रही हैं. आप भी हिना खान की तरह बाजार से इस तरह के नाइट सूट खरीद सकती हैं. आपको यह नाइट सूट कई तरह के प्रिंट में मिल जाएंगे. 

* अगर आपको होजरी फैब्रिक पसंद है तो आप हिना खान की तरह बोल्ड प्रिंट वाले इस तरह के नाइट सूट भी पहन सकती हैं. आपको बात दें कि बाजार में यह नाइट सूट आपको बेहद अफोर्डेबल प्राइज में और तरह-तरह के फंकी प्रिंट में मिल जाएंगे. 

घर में बनाएं शिया बटर से ग्लिटर लिपस्टिक, दिखेंगी आकर्षक

फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक

आपको बेहद आकर्षक बनाएंगी ये ट्रेंडी लिपस्टिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -