फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक
फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया को आप जानते ही हैं और उनका स्टाइल स्टेटमेंट हर किसी को अच्छा लगता है. वो सिंपल लुक में भी काफी स्टाइलिश लगती है जिसे हर कोई फॉलो करना चाहता है. आए दिन आपको किसी न किसी इवेंट में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस साड़ी में नजर आ जाती हैं. अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन में जाने के लिए स्टाइलिश पहनावे के बारे में सोच रही हैं तो यहना हम आपको बताने जा रहे हैं जेनेलिया का नया साड़ी लुक जो आपको भी काफी पसंद आएगा. 

दरअसल, हाल ही में जेनेलिया डिसूजा को एक फैशन शो में स्पॉट किया गया और यहां उनके द्वारा पहनी गई मॉडर्न साड़ी का लुक काफी खूबसूरत था. बता दें, 32 वर्षीय ऐक्ट्रेस अपने पति और ऐक्टर रितेश देशमुख के साथ मुंबई में आयोजित इस फैशन शो में पहुंची थी. जानकारी के अनुसार, जेनेलिया डिसूजा ने पाशा की डिजाइन की गई साड़ी को पहन रखा था. इवेंट में उनके पल्लू के साथ मार्डन साड़ी लुक ने सभी को आकर्षित किया. 

आप देख सकते हैं जेनेलिया डिसूजा की प्रिंटेड साड़ी में पीले, गुलाबी और नीले शेड्स में हाइलाइडेट एंब्रॉयडरी के साथ फ्लोरल मोटिफ्स थे. ये स्टाइल, साड़ी और उनका लुक जेनेलिया पर काफी फब रहा है. कार्यक्रम के दौरान हाई पोनटेल में नजर आईं जेनेलिया डिसूजा ने मॉर्डन साड़ी पर पिंक स्नीकर्स को कैरी किया था. बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने लंबी रिलेशनशिप के बाद साल 2013 में शादी की थी. इस कपल के दो बेटे हैं. शादी के  बाद वो बॉलीवुड से जैसे दूर ही हो गई हैं. 

आपको बेहद आकर्षक बनाएंगी ये ट्रेंडी लिपस्टिक

लौट आया 90s का फैशन, हुप्स Earrings एक बार फिर कर रहे ट्रेंड

झाइयों को दूर कर चेहरे को बनाएं खूबसूरत, नहीं दिखेंगे धब्बे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -