हिमोजी से करे अपने दिल की बातो को बयान
हिमोजी से करे अपने दिल की बातो को बयान
Share:

अब इमोजी ऍप का नया भाई हिमोजी आ गया है. हिमोजी का इस्तेमाल करके यूजर्स अपनी भाषा में बात कर सकते है. इन हिमोजी को चैट में यूज किया जा सकता है. इस हिमोजी ऍप का निर्माण दिल्ली विश्वविद्यालय के बहुप्रतिष्ठित मिरांडा हाउस कॉलेज में हिन्दी पढ़ाने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया है. इस ऍप में टेक्नोलॉजी और कला दोनों का अच्छा इस्तेमाल किया गया है.

इस ऍप का निर्माण करने वाली प्रोफेसर का नाम अपराजिता शर्मा है. सभी लोग आजकल अपना ज्यादा समय सोशल मिडिया पर ही व्यतीत करते है. सभी अपनी नजरे मोबाइल पर ही टिका कर रखते है. सोशल मिडिया पर बहुत से नए बदलाव देखने को मिले है. नए इमोशंस का इस्तेमाल किया गया है.

और अब अपराजिता शर्मा ने हिमोजी का निर्माण किया है. हिंदी में कही जाने वाली हर बात दिल को छू जाती है फिर कोई ग़ुस्सा जाहिर कर रहा हो या फिर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा हो. अपराजिता भी एक चूड़ी-बिंदी वाली भारतीय लड़की है. हिंदी बोलने में जो मजा आता है वह किसी और भाषा को बोलने में नही आता है.

हिमोजी स्टिकर्स से यूजर्स अपने दिल की बात को अच्छे से जाहिर कर सकते है. दिल के जज्बातों को बताने के लिए यह ऍप बहुत अच्छा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -