हिमंत बिस्वा सरमा ने बीटीआर में दो सरकारी मॉडल कॉलेजों और ब्रिज के लिए फाउंडेशन स्टोन्स की स्थापना की
हिमंत बिस्वा सरमा ने बीटीआर में दो सरकारी मॉडल कॉलेजों और ब्रिज के लिए फाउंडेशन स्टोन्स की स्थापना की
Share:

गुवाहाटी: असम के वित्त स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को तीन आधारशिला रखी। उन्होंने सरकारी मॉडल कॉलेज के लिए दो और बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र में एक पुल के लिए एक आधारशिला रखी।

मिनिस्टर सरमा ने सरकार के लिए आधारशिला रखी। बक्सा और चिरांग जिलों में मॉडल कॉलेज। सरमा ने जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- "BTR.In #Baksa में उच्च शिक्षा के मानकों को बेहतर बनाने की दिशा में एक और कदम, आज कुमारिकाटा में गवर्नमेंट मॉडल कॉलेज, ताबुलपुर में मिन @Bhabesh_KalitaR की मौजूदगी में, BTC CEM / Pramodboro1and @ BiswajitDaimar5 # AssamAlwaysAhead #ssamEEE # की # आधारशिला रखी गई। "

मंत्री ने चिरांग जिले के कोइला मोइला में BTC CEM प्रमोद बोरो की उपस्थिति में एक और सरकारी मॉडल कॉलेज की आधारशिला रखी। परियोजना का अनुमान 14.07 करोड़ रुपये है जो इस क्षेत्र में उच्च शिक्षा को मजबूत करने में मदद करेगा। उन्होंने ट्वीट किया, "BTC CEM @ Pramodboro1 की उपस्थिति में आज # चिरंग में कोइला मोइला में गवर्नमेंट मॉडल कॉलेज की आधारशिला रखने से 14.07 करोड़ रुपये की इस परियोजना से BTR में उच्च शिक्षा को मजबूत करने में मदद मिलेगी।" मंत्री ने राज्य के स्वामित्व वाली प्राथमिकता विकास (SOPD) योजना के तहत बारामा-धामधामा-तमूलपुर रोड पर बनने वाले 29. 7 करोड़ रुपये के पुल की आधारशिला भी रखी।

दिल्ली-मुंबई-कोलकाता मार्ग पर हवाई सेवाएं जल्द ही हो सकती है शुरू

सरकार ने केंद्रीय बजट में कृषि ऋण माफी योजना का किया एलान

सीबीआई ने एनएफ रेलवे रिश्वत मामले में गुवाहाटी स्थित फर्म के निदेशक को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -