सीबीआई ने एनएफ रेलवे रिश्वत मामले में गुवाहाटी स्थित फर्म के निदेशक को किया गिरफ्तार
सीबीआई ने एनएफ रेलवे रिश्वत मामले में गुवाहाटी स्थित फर्म के निदेशक को किया गिरफ्तार
Share:

दिल्ली में एक गुवाहाटी स्थित फर्म के निदेशक को 1 करोड़ रुपये की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया। सीबीआई ने शुक्रवार को यह गिरफ्तारी पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के एक वरिष्ठ अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद हुई।

सीबीआई ने शुक्रवार को कहा कि उसने गुवाहाटी स्थित एक फर्म के निदेशक को दिल्ली में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान एबीसीआई इंफ्रास्ट्रक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पवन बैद के रूप में की गई है। वह भारतीय रेलवे इंजीनियरिंग सेवा के अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान के रिश्तेदार को 17 जनवरी को दिए गए 1 करोड़ रुपये के रिश्वत के मामले में कथित रूप से शामिल है। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (सीएओ) / पूर्वोत्तर सीमावर्ती रेलवे (एनएफआर) मालीगांव में निर्माण, गुवाहाटी में एनएफआर मुख्यालय है।

एक मीडिया रिपोर्ट ने सीबीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि एक विशेष सीबीआई अदालत द्वारा बैद के खिलाफ 23 जनवरी को गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था क्योंकि वह जांच टीम के साथ सहयोग नहीं कर रहा था। 17 जनवरी से बैद गिरफ्तारी दे रहा था। अंत में, उन्हें दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। सीबीआई ने चौहान और उप मुख्य अभियंता हेम चंद बोराह, सहायक कार्यकारी अभियंता लक्ष्मी कांत वर्मा, बैद, भूपेंद्र रावत और इंदर सिंह सहित अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा और भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

'बीफ के बिना खाना नहीं खाते थे परशुराम, माता सीता उनके लिए खुद बनाती थी'

क्या इस प्रणाली से किसानों की आर्थिक स्थिति में हो सकता है सुधार

पंजाब में पंचायत 'तुगलकी' का फरमान- किसान आंदोलन में नहीं गए तो हुक्का-पानी बंद, जुर्माना भी लगेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -