मेकअप आर्टिस्ट के साथ हिमांशी खुराना ने बनाया फनी वीडियो, हो रहा वायरल
मेकअप आर्टिस्ट के साथ हिमांशी खुराना ने बनाया फनी वीडियो, हो रहा वायरल
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए-नए वीडियो और फोटोज के चलते चर्चाओं में है। वह इन दिनों लगातार अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर रहीं हैं। इस समय उनकी अदाओं का दीवाना हर कोई हो चला हर। हर कोई उनपर लट्टू है और इस बात का अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग से लगाया जा सकता है। वैसे हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी खुराना अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ नजर आ रही हैं। वहीं उनके इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं तो कई लोग अद्भुत। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी अपने मेकअप आर्टिस्ट सौरभ आनंद के साथ बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की फिल्म 'चुपके चुपके' के फनी डायलॉग 'फिर कौन बोला?' पर मिमिक्री करती हुई नजर आ रहीं हैं। वैसे इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन भी गजब के दिखाई पड़ रहे हैं।

अब उनके इस वीडियो को देख उनके फैन्स भी खूब ठहाके लगा रहे हैं और कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर हिमांशी ने कैप्शन में लिखा है 'फिर कौन बोला?।। बताओ।' काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार हिमांशी खुराना प्लाजो 2 गाने में दिखाई दी थीं जहाँ उनकी अदाएं कातिलाना रही थी। निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनका नाम बिग बॉस-13 में नजर आ चुके आसिम रियाज के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

वार्ड बॉय ने मरीज का ऑक्‍सीजन सपोर्ट हटाकर दूसरे को लगाया!, हुई मौत

अफ़ग़ानिस्तान से वापस लौटने लगी अमेरिका की सेनाएं, NATO ने की थी पहल

ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -