वार्ड बॉय ने मरीज का ऑक्‍सीजन सपोर्ट हटाकर दूसरे को लगाया!, हुई मौत

वार्ड बॉय ने मरीज का ऑक्‍सीजन सपोर्ट हटाकर दूसरे को लगाया!, हुई मौत
Share:

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिला अस्पताल से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ के कोविड वार्ड में स्टाफ की लापरवाही से मौत हो गई है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि बीते मंगलवार रात कोविड वार्ड में भर्ती शिक्षक सुरेंद्र शर्मा को लगे ऑक्सीजन सपोर्ट को वार्ड बॉय ने हटाकर दूसरे मरीज को लगा दिया। ऐसा होने से शिक्षक की मौत हो गई।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत शिक्षक के बेटे दीपक शर्मा बीते मंगलवार रात 11 बजे तक पिता के साथ थे। वहीं उसके बाद अगले दिन सुबह अस्पताल से फोन आया तो वह वहां पहुंचे। इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, '2-3 दिन से पापा की स्थिति अच्छी थी, वे ठीक से खाना खा रहे थे, पानी पी रहे थे। रात में किसी ने ऑक्सीजन हटा दी। वे तड़पते रहे। सुबह मेरे पास फोन आया। मैं दौड़ते हुए आया मैंने डॉक्टर-नर्सों से बोला ऑक्सीजन लगा दीजिये लेकिन उन्होंने नहीं लगाया।10-15 मिनट में उनकी मृत्यु हो गई।'

इस मामले में परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि, 'उनके हंगामा करने पर अस्पताल नेCCTV फुटेज दिया जिसमें साफ दिख रहा है कि एक युवक मरीज को लगा ऑक्सीजन सपोर्ट हटा रहा है। सामने से कोई गार्ड भी आया फिर दोनों चले गए।' अब इस मामले में जांच जारी है। खबरों के मुताबिक़ शल्य चिकित्सा विभाग के अध्यक्ष डॉ अनंत कुमार राखोड़े की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय दल का गठन किया है जो 48 घंटे में पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगा।

ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल

अफ़ग़ानिस्तान से वापस लौटने लगी अमेरिका की सेनाएं, NATO ने की थी पहल

राहुल वैद्य और दिशा परमार के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -