हिमांशी के इंस्टाग्राम पर शेयर हुई असीम संग प्यारभरी तस्वीरें
हिमांशी के इंस्टाग्राम पर शेयर हुई असीम संग प्यारभरी तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ रहीं हिमांशी खुराना के इंस्टाग्राम पर हाल ही में उनके कुछ फोटोज शेयर हुए हैं जो बहुत खूबसूरत है. जी हाँ, वह अपनी इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में वह असीम के साथ दिखाई दे रहीं हैं और इन फोटो को शेयर कर उनके इंस्टाग्राम हैंडल करने वाले ने लिखा है A girl with a mind... A woman with attitude & a lady with class.. our #himanshikhurana#biggboss13 #bb13 इसी के साथ एक फोटो सिम के साथ शेयर कर लिखा है #JabAsiManshiMet#bb13 #biggboss13Styled by: #himanshikhuranaMakeup by: #himanshikhuranaOOTD by: @aliwarofficialEarrings by: @urbanmutiyarArtist managed by: @nidhe_k

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में हिमांशी बला की खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों को देख आप भी उनके फैन बन जाओगे। इस तस्वीर में हिमांशी बिना मेकअप के भी कहर ढा रही हैं। हिमांशी अपने हर लुक के साथ सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

हिमांशी की एक फोटो लाल ड्रेस में है और इस पर कैप्शन में लिखा है #shootdiariesStyled by: #himanshikhuranaOOTD: @jasminum.officialHMUA: @puneet_makeoversArtist Managed by: @nidhe_k आप देख सकते हैं इसमें वह वाकई में बहुत प्यारी दिख रहीं हैं. हिमांशी इस तस्वीर में अपने खुले बालों के साथ काफी दिलकश दिख रहीं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला नजर आ रहा है. इन दिनों हिमांशी शो बिग बॉस 13 में अपने प्यार असीम को सपोर्ट करने के लिए गईं हैं.

सामने आया 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का नया पोस्टर

2021 में रिलीज होगी फिल्म लावां फेरे 2, सामने आया पहला पोस्टर

सामने आया 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -