सामने आया 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का नया पोस्टर
सामने आया 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का नया पोस्टर
Share:

साल 2011 में रिलीज़ हुई 'यार अनमुल्ले' पॉलीवुड की क्लासिक कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है। आपको बता दें कि अब इस फिल्म का सीक्वल आने के लिए तैयार है। जी हाँ, इस फिल्म का सीक्वल 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' को लेकर अब खबरें सामने आना शुरू हो गईं हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर यानी पहला लुक आउट हो चुका है। जी हाँ, यह लुक देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं और यार अनमुल्ले रिटर्न्स के फर्स्ट पोस्टर लुक में आप देख सकते हैं तीन प्रमुख स्टार्स दिखाई दे रहे हैं।

इन सितारों में प्रभा गिल - पंजाबी बैटमैन उर्फ गुरी, हरीश वर्मा - पॉलीवुड स्पाइडरमैन उर्फ टिक्का और युविका हंस - देसी सुपरमैन उर्फ दीप दिखाई दे रहे हैं। सभी को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक पंजाबी सुपरहीरो फिल्म होने वाली है। जी हाँ, वहीं यह फिल्म कॉमेडी की शैली से है, इस कारण से निर्माताओं ने फर्स्ट लुक पोस्टर में क्विक रखने की कोशिश की जो साफ़ नजर आ रहा है।

इस फिल्म में कथानक कॉलेज के नाटक को दिखाया जाएगा और इस फिल्म के प्रमुख अभिनेताओं के लुक में सुपरहीरो की टी-शर्ट को जोड़कर दिखाया है जो उनके चरित्र रेखाचित्रों को बता रहा है। अन्य कलाकारों के बारे में बात करें तो अन्य कलाकारों में नवप्रीत भांगा, नाइकेट ढिल्लन, जेसलीन सलिच और राणा जंग बहादुर शामिल है। आपको बता दें कि यह फिल्म 13 मार्च को दर्शकों के बीच आएगी।

शहनाज गिल के जन्मदिन पर देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस 13 में आने से पहले यह काम करती थी शहनाज गिल

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी के सुसाइड पर कहा - 'उस दिन भी कुशल नॉर्मल।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -