नयी तस्वीरों में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना
नयी तस्वीरों में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपनी जबरदस्त छवि बनाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में नयी तस्वीरों को शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों में वह बेबाक और बेहिसाब खूबसूरत दिखाई पड़ रहीं हैं। वैसे हिमांशी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय है और हर दिन अपना खूबसूरत अंदाज दिखाती हैं। आप जानते ही होंगे वह हमेशा अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है जो उनके फैंस के दिल को छू जाते हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने नयी तस्वीरों को शेयर किया है जो अफगानी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

इन तस्वीरों को शेयर कर हिमांशी ने कैप्शन में लिखा है Jewellery @jaipuramreli Outfit @hinabhullarofficial इसमें उन्होंने बताया है कि जो ज्वेलरी उन्होंने पहनी है वह उन्होंने कहाँ से ली है और जो ड्रेस उन्होंने पहनी है वह उन्होंने कहाँ से ली है। वैसे हिमांशी खुराना अपने स्टाइल के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी खुराना के फोटोज और वीडियो इस कदर लोगों का ध्यान खींच रहे हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

वैसे हम आपको बता दें कि बीते दिनों ही हिमांशी खुराना कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई थीं लेकिन अब वह ठीक हो चुकीं हैं और इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं जो इस समय धमाल मचा रहीं हैं। हिमांशी उस समय तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब वह बिग बॉस का हिस्सा बनी थीं। इस शो में उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना डाला था।

जमकर वायरल हो रहीं हैं सोने की पत्तियों के पेड़ की तस्वीर, आपने देखी क्या?

दिनेश गुर्जर के 'भूखा-नंगा' कहने पर शिवराज सिंह चौहान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

यहाँ हैं शिव भगवान का पारदर्शी शिवलिंग, पाना चाहते थे अंग्रेज भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -