अब रैपर बादशाह ने पीएम मोदी रिलीफ फंड में दिया इतने लाख का दान
अब रैपर बादशाह ने पीएम मोदी रिलीफ फंड में दिया इतने लाख का दान
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में है हर कोई इससे डरा हुआ है और अपने घर में कैद है. इस वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कई सितारे आगे आए है और मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. अब तक कई सितारों ने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया है और अब इस कड़ी में पंजाब के रैपर बादशाह का भी नाम जुड़ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

पंजाबी रैपर बादशाह ने भी इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए पीएम मोदी रिलीफ फंड में दान किया है. हाल ही में इस विषय के बारे में जानकारी बादशाह ने सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लिखा है- 'हमारा देश और दुनिया इस समय मुसीबत से घिरा हुआ है. कोरोना वायरस के खिलाफ हम लोगों को लंबी लड़ाई लड़नी है. ऐसे में छोटे से छोटा दान भी देश के लिए मायने रखता है. आपसे जितना बन सके उतनी लोगो की मदद कीजिए. मैंने भी अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है.' इसी के साथ आगे बादशाह ने लिखा- 'मेरी तरह आप भी देश के लिए दान कर सकते हैं. समय आ गया है जब हमें मिलकर इस बीमारी का सामना करना होगा. जय हिंद....'

आप सभी को बता दें कि बादशाह के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं और एक के बाद एक उनके पोस्ट पर कमेंट्स आ रहे हैं. वैसे कोरोना वायरस की वजह से भारत के अलावा कई देश इसकी चपेट में हैं और कई लोग इस वायरस से अब तक ग्रसित भी हो चुके हैं. बीते दिनों ही अक्षय कुमार ने भी रिलीफ फंड में 25 करोड़ दान किए थे और दान देने के बाद उन्होंने कहा था कि ये योगदान मेरा नहीं बल्कि ये मेरी मां की तरफ से भारत मां को है.

लॉकडाउन के बीच हॉट हुईं हिमांशी खुराना, करवाया नया फोटोशूट

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -