'शेर आया, शेर आया..', पीएम मोदी को देख लोगों ने लगाए नारे, वायरल हुआ Video
'शेर आया, शेर आया..', पीएम मोदी को देख लोगों ने लगाए नारे, वायरल हुआ Video
Share:

शिमला: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुरुवार (13 अक्टूबर) को हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पहुंचे, जहां पर उनका जबरदस्त स्वागत हुआ। यहाँ मौजूद लोगों ने पीएम मोदी को देखते हुए 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया'' के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान जनता पीएम मोदी की एक झलक पाने को बेताब नज़र आ रही थी।  

 

सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही, जब वे जनता के पास उनसे मिलने के लिए पहुंचे तो लोगों ने 'जय श्री राम', 'जय श्री राम' की भी नारेबाजी की। इस बीच, कई लोग देखो देखो कौन आया, शेर आया, शेर आया के भी नारे लगाए। वीडियो को केवल कुछ ही घंटों में 35 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

वहीं, इस दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की चौथी 'वंदे भारत एक्सप्रेस' ट्रेन को हिमाचल प्रदेश के ऊना रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया। ट्रेन हिमाचल प्रदेश के अंब अंदौरा स्टेशन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के मध्य चलेगी। अधिकारियों ने कहा कि नई वंदे भारत ट्रेन पहले की ट्रेन की तुलना में ज्यादा उन्नत और हल्की है और कम अवधि में तेज रफ़्तार से चलने में सक्षम है। ट्रेन बुधवार को छोड़कर हफ्ते में छह दिन चलेगी और अंबाला, चंडीगढ़, आनंदपुर साहिब और ऊना में रुकेगी। 

समाजसेवा के नाम पर करोड़ों जुटाए, पैसा खुद 'डकार' गईं राणा अय्यूब.., ED की चार्जशीट

वसुंधरा राजे के 'शक्ति प्रदर्शन' ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें, बीकानेर के बाद चुरू में दिखाई ताकत

दिल्ली से मुंबई के बीच जल्द दौड़ेगी वंदे भारत की पार्सल ट्रेन, तैयारी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -