भाजपा नेता ने तोड़ी मर्यादा, राहुल गाँधी को दी माँ की गाली

भाजपा नेता ने तोड़ी मर्यादा, राहुल गाँधी को दी माँ की गाली

शिमला: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए जैसे-जैसे चुनाव प्रचार तेज हो रहा है, वैसे ही नेताओं की बयानबाजी का स्तर भी बद से बदतर होता जा रहा है. अभी समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के बयान से उपजा विवाद ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक और बयान सामने आया है जिसपर बखेड़ा खड़ा हो गया है. हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें मां की गाली दी है.

न्यूज़ एजेंसी ANI ने इसी सम्बन्ध में एक वीडियो जारी किया है, जो कि 13 अप्रैल का है. इस वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कहते दिख रहे हैं कि राहुल गांधी को ये ही पता नहीं लगता है कि उन्हें बोलना क्या है, मंच पर से आप नरेंद्र मोदी जी को चोर बोल रहे हैं, चौकीदार चोर है. भाजपा नेता सत्ती ने कहा कि, 'भैया, तेरी मां की ज़मानत हुई है, तेरी ज़मानत हुई है, तेरे जीजे की ज़मानत हुई है. पूरा टब्बर ही ज़मानती है, भाई तू कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला.'

इस दौरान उन्होंने मंच से उल्लेख किया कि फेसबुक पर एक शख्स ने कुछ लिखा है, जो मैं मंच से नहीं बोल सकता हूं. हम राहुल गाँधी के बारे में नहीं बोल सकते, क्योंकि वो पार्टी के अध्यक्ष हैं. सतपाल सिंह सत्ती ने एक फेसबुक पोस्ट पढ़ते हुए कहा है कि अगर इस देश का चौकीदार चोर है, और तू बोलता है तो तू ****** है. उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी अक्सर पीएम मोदी पर हमले करने के लिए राफेल सौदे में कथित घोटाले को मुद्दा बनाते हुए 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाते हैं.

खबरें और भी:-

मेनका का चुनावी गणित, जहाँ से 80% वोट मिले वो A केटेगरी, जहाँ से हारी वो D केटेगरी

जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस

तिरुवनंतपुरम के मंदिर में पूजा के दौरान गिरे शशि थरूर, सिर में आई चोट