किसी धर्म पर पाबंदी नहीं लगाएंगे, अमेरिकी जनता डराने वालों को खारिज करेगी
किसी धर्म पर पाबंदी नहीं लगाएंगे, अमेरिकी जनता डराने वालों को खारिज करेगी
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिए गए मुस्लिम विरोधी बयानों का जवाब देते हुए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि हम किसी भी धर्म पर पाबंदी नहीं लगाएंगे। नेशनल कन्वेंशन में अपनी उम्मीदवारी को स्वीकारते हुए हिलेरी ने ट्रंप पर जमकर निशाना साधा।

उन्होने कहा कि अमेरिकी जनता डराने वालों को खारिज कर देगी। अपने संबोधन में हिलेरी ने कहा कि हमें ऊपर उठने के लिए मिलकर काम करना होगा। ट्रंप ने बीते सप्ताह अपने भाषण में कहा था कि वो हमें बांटना चाहते है। वह चाहते हैं कि हम मुस्तकबिल से डरें, और एक-दूसरे से डरें। हम किसी धर्म पर पाबंदी नहीं लगाएंगे।

हम हर अमेरिकी और अपने सहयोगियों के साथ मिलकर आतंकवाद को हराएंगे। पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के भाषण से पहले उनका परिचय देते हुए उनकी बेटी चेल्सी क्लिंटन ने कहा कि मैं नवंबर में एक महिला को वोट करुंगी, क्यों कि महिलाओं का अधिकार ही मानवाधिकार है। हिलेरी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि हम कमजोर नहीं है।

किसी ऐसे शख्स का भरोसा न करें, जो कहता है कि सिर्फ वह ही हालात को ठीक कर सकता है। अमेरिकी ऐसा नहीं कहते, वो कहते है कि हम मिलकर काम करेंगे। हिलेरी ने कहा कि बराक ओबामा के नेतृत्व के कारण आज अमेरिका मजबूत बन पाया और मैं बेहतर इंसान इसलिए बन पाई, क्यों कि वो मेरे मित्र है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -