राजस्थान में कोरोना विस्फोट, 1610 रोगियों ने उड़ाई प्रशासन की नींद
राजस्थान में कोरोना विस्फोट, 1610 रोगियों ने उड़ाई प्रशासन की नींद
Share:

जय़पुर: राजस्थान में कोरोना मरीज में रोज नए रिकॉर्ड बनते जा रहे है. बुधवार की रात्री को सामने आई कोरोना मरीजों की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक के सबसे अधिक मरीजों की पुष्टि हुई है. राज्य में बुधवार रात्री को आई अब तक आखिरी रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में अब तक के सबसे अधिक कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. कुल 1610 संक्रमित पाए गए हैं. जयपुर और जोधपुर में निरंतर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है.

जयपुर में भी कोरोना का प्रकोप जारी है. यहां राज्य में सबसे ज्यादा 311 रोगी जयपुर में मिले हैं. वहीं, कोटा में 179 संक्रमित मिले है. वहीं, अगर जोधपुर की बात करें, तो 220 पॉजिटिव बताए गए है. राज्य के अन्य क्षेत्रों में भी कोरोना की गति धीरे- धीरे बढ़ती दिखाई दे रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में पिछले कुछ वक्त से सैंपलों की गति धीमी हो गई है. इस बीच भी कोरोना मरीजों की संख्या का आंकड़ा निरंतर बढ़ता नजर आ रहा है, जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है. राज्य में मृतकों की संख्या 1178 तक पहुंच गई है. वहीं, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 95 हजार के पार हो गई है. जल्द ही राजस्थान 1 लाख के आंकड़ें को पार कर जाएगा.

NCR में शामिल हो सकती है मथुरा, भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने की मांग

जहरीली शराब ने ली 3 लोगों की जान, ग्रामीणों ने किया ये दावा

कंगना के सर्मथन में आये अयोध्या के महंत, जलाई उद्धव ठाकरे की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -