फुटबॉल: अत्याधिक गोल दागने का रिकॉर्ड बार्सिलोना के नाम
फुटबॉल: अत्याधिक गोल दागने का रिकॉर्ड बार्सिलोना के नाम
Share:

मेड्रिड। बार्सिलोना: फुटबॉल के दिग्गज शख्सियत में शामिल अर्जेंटीना के लियोनल मैसी जो कि चार बार के ‘प्लेयर ऑफ द ईयर’ के खिताब के नवाजे जा चुके है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्पेनिश लीग लिस्ट में बार्सिलोना 38 प्वॉइंट के साथ शिर्ष पर है। बार्सिलोना ने इस वर्ष 180 गोल दागे हैं, जो वर्ष 2014 में मेड्रिड द्वारा दागे गए 178 गोल से ज्यादा है। अर्जेंटीना के लियोनल मैसी ने अपने क्लब बार्सिलोना के प्रतिद्वंद्वियों को चेताया हुए कहा है कि यूरोपियन चैंपियंस का लक्ष्य 2016 में भी अपने खिताब जीतने के लिए बरकरार रखना होगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फुटबॉल के दिग्गज शख्सियत में शामिल अर्जेंटीना के लियोनल मैसी ने दोहराया है कि यह वर्ष हमारे लिए शानदार साल रहा है तथा हम इसी प्रकार से इस वर्ष का अंत करना चाहते थे. बता दे कि बुधवार को अर्जेंटीना के लियोनल मैसी ने रीयल बेटिस के विरुद्ध अपने क्लब बार्सा की तरफ से 500वां मैच खेला और बार्सा ने यह मैच 4-0 से जीतकर इस वर्ष का समापन एक जबरदस्त प्रकार से किया है. आपको बता दे कि बार्सिलोना ने इस वर्ष चैंपियंस लीग, ली लीगा, कोपा डेल रे ,यूएफा सुपर कप और क्लब वर्ल्ड कप अपने नाम किया है.

मेसी ने कहा कि हमारे पास बहुत अच्छी टीम है जो अपने इस विजय अभियान को नए साल में भी अनवरत जारी रखना चाहेगी। आपको बता दे की स्पेनिश लीग लिस्ट में एटलेटिको मेड्रिड 38 अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर है। बार्सिलोना और एटलेटिको के अंक समान हैं, परन्तु गोल की संख्या में अंतर है। इस लीग लिस्ट में रियल मेड्रिड 36 प्वॉइंट के साथ तीसरे पायदान पर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -