नैतिक बने बिग बाॅस 10 हाइएस्ट पैड, 1 करोड़ मिले
नैतिक बने बिग बाॅस 10 हाइएस्ट पैड, 1 करोड़ मिले
Share:

देश का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 10 शुरू हो चुका है। इस बार भी सलमान खान इसे होस्ट कर रहे हैं। शो की खासियत यह है कि इस बार भी इसमें सेलेब्रिटीज के अलावा आम लोगों को भी शामिल किया गया है। 15 कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस’ के घर के मेहमान बने हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करन मेहरा भी शो के प्रतिभागी है। एक फेमस अँग्रेजी अखबार की खबर की मानें तो करन को बिग बॉस में आने के लिए एक करोड़ रुपए दिए गए हैं। बिग बॉस-10 के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं वीजे बानी और राहुल भी शामिल है। इनकी रकम का खुलासा नहीं हो सका हैं। पिछली बार रिमी सेन हाइएस्ट पैड सेलिब्रिटी थी। 

एक फेमस वेबसाइट के मुताबिक, वीजे बानी और एक्टर राहुल देव बिग बॉस के इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। शो मेकर्स पिछले कुछ सीजन से इन दोनों को अप्रोच कर रहे थे, लेकिन हर बार इन्होंने ऑफर ठुकरा दिया। लेकिन जब इस बार मेकर्स ने बड़ी रकम के साथ इन्हें अप्रोच किया तो ये दोनों ही शो के कंटेस्टेंट बनने को तैयार हो गए।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के लास्ट सीजन में शो के होस्ट सलमान खान को प्रति एपिसोड करीब 7 से 8 करोड़ रुपए दिए गए थे। बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस वीकली बेस्ड होती है। इसे तीन कैटेगरीज में बांटा गया है। टॉप लेवल, मिड लेवल और बॉटम लेवल।

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स हफ्ते दर हफ्ते पॉपुलैरिटी के हिसाब से कमाई करते हैं। सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को 5 लाख, उससे कम को 4 लाख और बाकियों को 3 लाख की राशि मिलती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -