Punjab Budget 2020 : SAD के विधायकों ने मचाया बवाल, पुलिस ने संभाला मोर्चा
Punjab Budget 2020 : SAD के विधायकों ने मचाया बवाल, पुलिस ने संभाला मोर्चा
Share:

पंजाब बजट सत्र 2020 पेश किए जाने से पहले काफी हाई वाेल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला है. यह पूरा ड्रामा शिरोमणि अकाल दल के विधायकाें ने किया. उनके साथ राज्‍य में आत्‍महत्‍या करने वाले कई किसानों के परिजन भी थे. शिअद विधायकों ने बजट पेश करने के लिए विधानसभा जाने की तैयारी कर रहे वित्‍तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के आवास को घेर लिया. शिअद विधायकों ने मनप्रीत को विधानसभा जाने से रोक दिया. बाद में काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारी विधायकों को हटाकर हिरासत में लिया. हसके बाद मनप्रीत विधानसभा के लिए रवाना हो सके.

भड़काऊ भाषण मामला: सोनिया-राहुल के खिलाफ याचिका पर केंद्र को HC का नोटिस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल को आज बजट पेश करने के लिए साढ़े दस बजे विधानसभा में पहुंचना था. वह इसके लिए अपने आवास से निकलने को तैयार थे कि तभी शिअद विधायक किसानों के जत्‍थे के साथ पहुंच गए. उन्‍होंने मनप्रीत बादल के आवास को घेर लिया. इससे उनका बाहर निकलना मुकिश्‍ल हो गया. विधायकों ने उनका आवास घेर लिया. ऐसा पहली बार हुआ है.

पुलवामा हमले की साजिश में पकड़े गए आरोपी को हुआ फायदा, कोर्ट से मिली जमानत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इन विधायकों का नेतृत्‍व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया कर रहे थे. विधायकों और किसानों के जत्‍थे ने मनप्रीत बादल के आवास को घेर लिया और नारेबाजी करने लगे. इससे मनप्रीत बादल का आवास से निकलना मुयिकल हो गया. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने विधायकों से आवास का घेराव समाप्‍त करने की अपील की, लेकिन उन्‍होंने उनकी एक न सुनी और नारेबाजी करते रहे.

बिहार सरकार दे रही 50 हज़ार का इनाम, बस करना होगा ये छोटा सा काम

जब महिला MLA ने बंद कर दी तेजस्वी यादव की बोलती, भरे सदन में कह डाली यह बात

डीएमके को लगा तगड़ा झटका, विधायक एस कथावारायण का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -